'पिंक' के तमिल रीमेक का फर्स्ट पोस्टर आउट, साउथ का ये सुपरस्टार होगा ​'बिग बी' के रोल में
Priti Kushwaha
Publish: Mar, 06 2019 10:52:36 (IST) | Updated: Mar, 06 2019 11:04:40 (IST)
'पिंक' के तमिल रीमेक का फर्स्ट पोस्टर आउट, साउथ का ये सुपरस्टार होगा ​'बिग बी' के रोल में

बोनी कपूर ने 'पिंक' मूवी को फाइनेंस किया था। अब तमिल मूवी को भी वही फाइनेंस कर रहे हैं।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर मूवी 'पिंक' अब तमिल भाषा में बनने जा रही है। तमिल में इस फिल्म का नाम 'नेरकोंडा पारवाई' होगा। हाल ही में शिवरात्रि के मौके पर इस फिल्म के शीर्षक के साथ ही इसका पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है। 'नेरकोंडा पारवाई' के पोस्टर को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

 

Ajith kumar

फिल्म 'नेरकोंडा पारवाई' को एच.विनोद द्वारा निर्देशित की जा रही है। इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। इसके साथ ही इसमें महत राघवेंद्र, श्रद्धा श्रीनाथ, एंड्रिया तारियांग और अभिरामी वेंकटचलाम भी अहम रोल में होंगे। बोनी कपूर ने 'पिंक' मूवी को फाइनेंस किया था। अब तमिल मूवी को भी बोनी कपूर ही फाइनेंस कर रहे हैं।

 

Ajith kumar boney kapoor

बोनी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, 'तमिल उद्योग हमेशा मेरे लिए खास रहा है। वास्तव में अजित (Ajith kumar) के साथ किसी फिल्म के लिए काम करने में काफी समय लगा है। मैं और अजित चाहते थे की हम जब कभी साथ में काम करें तो वह बेहद ही अलग और खास हो जिससे एक खास तरह का फायदा हो। हम दोनों 'पिंक' के रीमेक के लिए एकसाथ काम करने को लेकर खुश हैं।'