'साहो' से तहलका मचाने को तैयार हैं 'बाहुबली' प्रभास, ऐसे कर रहे हैं रोल की तैयारी
Amit Kumar Singh
Publish: Mar, 13 2019 03:32:09 (IST) | Updated: Mar, 13 2019 03:32:10 (IST)
'साहो' से तहलका मचाने को तैयार हैं 'बाहुबली' प्रभास, ऐसे कर रहे हैं रोल की तैयारी

'साहो' के निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म के मेकिंग की झलक दिखाते हुए 'शेड्स ऑफ साहो' की श्रृंखला की रिलीज की थी।

'बाहुबली' की विशाल सफलता के बाद, अभिनेता प्रभास अब अपनी आगामी फिल्म 'साहो' के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। 'साहो' के निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म के मेकिंग की झलक दिखाते हुए 'शेड्स ऑफ साहो' की श्रृंखला की रिलीज की थी। वीडियो में प्रभास के स्टाइलिश लुक को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

अभिनेता ने फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है जिसके लिए प्रभास ने 7 से 8 किलों वजन भी घटाया है। फिल्म में वजन घटाने के लिए प्रभास के लिए एक विशेष डाइट प्लान बनाया गया, साथ ही अभिनेता ने जिम में भी जमकर पसीना बहाया है। यह बहुभाषी फिल्म है जिसे हिंदी, तेलुगु और तमिल इन तीन भाषाओं में एक साथ शूट किया गया है। 'साहो' में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर और चंकी पांडे एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे।

गुलशन कुमार की टी-सीरीज और भूषण कुमार और यूवी क्रिएशन प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत 'साहो' सुजीत द्वारा निर्देशित है और वामसी, प्रमोद और विक्रम द्वारा निर्मित है। इस फिल्म को देश के आस-पास और बाहरी स्थानों पर फिल्माया जा रहा है। फिल्म में लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने और संगीत शंकर-एहसान-लॉय की तिकड़ी ने दी है।