Priya Prakash Varrier ने Instagram को कहा अलविदा, अकाउंट डिलीट कर फैंस की बढ़ाई चिंता

By: Neha Gupta
| Published: 17 May 2020, 02:00 PM IST
Priya Prakash Varrier ने Instagram को कहा अलविदा, अकाउंट डिलीट कर फैंस की बढ़ाई चिंता
Priya Prakash Varrier

  • प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने डिएक्टिवेट किया इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट
  • लॉकडाउन (Lockdown) के बीच सोशल मीडिया से लिया ब्रेक?
  • इंस्टाग्राम पर प्रिया के हैं 7 मीलियन से ज्यादा फॉलोवर्स

नई दिल्ली | आंख मारकर लाखों लोगों के दिलों की धड़कन बनने वाली प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने अपना इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट डिलीड कर दिया है। ऐसा लगता है कि प्रिया ने अपने लिए वक्त लेते हुए ऐसा फैसला लिया है। सोशल मीडिया पर प्रिया की फैन फॉलोइंग गजब की है लेकिन उन्होंने फिलहाल इसे अलविदा कह दिया है। प्रिया के फैंस इस बात को लेकर थोड़े चिंतित हैं कि आखिर उन्होंने इस तरह का निर्णय क्यों लिया। प्रिया की तरफ से अभी तक अपना अकाउंट डिलीट करने के पीछे कोई कारण नहीं सामने आया है।

priya_p.jpg

खबरों के मुताबिक, प्रिया ने ट्रोलिंग और निगेटिविटी से बचने के लिए सोशल मीडिया से कुछ दिनों के लिए डिंस्टेंसिंग बनाई है। लेकिन वो दोबारा वापसी करेंगी और फैंस से फिर से कनेक्ट होंगी। प्रिया के इंस्टाग्राम पर 7 मीलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जिन्हें उन्होंने शायद कुछ दिनों के लिए बाय बोल दिया है। हालांकि प्रिया के फैंस उनके टिक टॉक और फेसबुक पर कनेक्ट हैं। प्रिया इन प्लेटफॉर्म्स पर अभी भी एक्टिव हैं।

varrier.jpg

बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर अपनी डेब्यू फिल्म उरु अदार लव के एक सीन से रातों रात पॉपलुर हो गई थीं। वीडियो में वो आंख मारते हुए दिखाई दी थीं। उनके एक्सप्रेशन्स के सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी घायल हो गए। दीपिका पादुकोण से लेकर विक्की कौशल तक सब उनके एक्ट को कॉपी कर चुके हैं। इंटरनेट सेंशन बन चुकी प्रिया सिर्फ मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी डेब्यू करने को तैयार हैं। उनकी फिल्म श्रीदेवी बंगलो रिलीज के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में प्रिया के साथ अरबाज खान भी नजर आएंगे। वहीं लव हैकर्स नाम की फिल्म में भी वो काम कर रही हैं। लॉकडाउन खत्म होने के बाद इसकी शूटिंग शुरू होगी।