scriptबॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत ने मचाई धूम, 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ‘दरबार’ | Rajinikanth’s darbar Touches The 200 Crore Mark Globally | Patrika News

बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत ने मचाई धूम, 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ‘दरबार’

locationनई दिल्लीPublished: Jan 22, 2020 08:13:40 am

Submitted by:

Piyush Jayjan

दरबार ने पहले हफ्ते में ही कमा लिए थे 150 करोड़ रुपये
फिल्म में पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं रजनीकांत

darbar-release-date-759.jpg

नई दिल्ली। सुपरस्टार रजनीकांत ( Rajinikanth ) की फिल्म ‘दरबार’ ( Darbar ) को रिलीज हुए 10 दिन से ज्यादा हो चुके हैं। इसके बावजूद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। दरबार ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

फिल्म ने रिलीज होने के 11वें दिन 200 करोड़ के क्लब में अपनी जगह बनाई। एक अनुमान के मुताबिक फिल्म ने विदेश में कुल 71 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं दरबार ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 132 करोड़ रुपये का क्लेकशन किया।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दरबार फिल्म का कुल बजट 200 करोड़ रुपए है।

 

rajinikanth-darbar.jpg
फिल्म ने रिलीज होने के एक हफ्ते के अंदर ही 80 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था। एक हफ्ता बीते जाने के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। फिल्म ने सिर्फ चेन्नई में अपने पहले वीकेंड में 7.28 करोड़ की कमाई की थी। दुनिया भर में ये फिल्म कमाई के लिहाज से नया रिकॅार्ड बना रही है।
इस फिल्म के साथ अजय देवगन ( Ajay Degan ), काजोल ( Kajol ) और सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) की फिल्म ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ और दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ भी रिलीज हुई थी। हालांकि इन दोनों ही फिल्मों का दरबार की कमाई पर ज्यादा असर नहीं पड़ा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो