scriptआकाश-श्लोका की शादी में बेटी और नए दामाद संग पहुंचे रजनीकांत, सौंदर्या ने फोटो शेयर कर लिखी ये खास बात | Rajinikanth Soundarya visakan attend Akash Ambani shloka mehta wedding | Patrika News
टॉलीवुड

आकाश-श्लोका की शादी में बेटी और नए दामाद संग पहुंचे रजनीकांत, सौंदर्या ने फोटो शेयर कर लिखी ये खास बात

पिछले महीने Rajinikanth की बैटी सौंदर्या और विशगन (Soundarya visakan) ने चेन्नई में शादी की है। ये सौंदर्या की दूसरी शादी है।

मुंबईMar 11, 2019 / 11:15 am

Preeti Khushwaha

Rajinikanth Soundarya visakan

Rajinikanth Soundarya visakan

शनिवार यानी 9 मार्च को मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटे आकाश अंबानी की शादी श्लोका मेहता (Akash Ambani and shloka mehta ) संग हो गई है। इस शादी में बॉलीवुड से लेकर साउथ, हॉलीवुड, राजनीति और खेल जगत की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। वहीं श्लोका और आकाश की शादी में शामिल होने के लिए साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) भी अपनी बेटी और नए दामाद के साथ मुंबई पहुंचे।

https://twitter.com/hashtag/AkashAmbani?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
Akash Ambani Shloka Mehta

आकाश की शादी में उन्हें आशीर्वाद देने के लिए साउथ एक्टर रजनीकांत अपनी बेटी सौंदर्या (Soundarya Rajinikanth) और दामाद विशगन (visakan) के साथ पहुंचे। इस दौरान की तस्वीर सौंदर्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीर में वह अपने पिता रजनीकांत और पति विशगन नजर आ रही हैं। सौंदर्या ने इसके कैप्शन में लिखा, ‘आकाश अंबानी की शादी में पिता और पति के साथ खूबसूरत शाम। नवविवाहिता को ढेर सारी शुभकामनाएं। हमारे परिवार में तुम्हारा स्वागत है श्लोका।’ बता दें कि रजनीकांत का परिवार और मुकेश अंबानी का परिवार एक-दूसरे के करीब है। कई मौके पर इन दोनों परिवारों को एक साथ देखा जाता है।

 

Rajinikanth Soundarya visakan

गौरतलब है कि पिछले महीने सौंदर्या और विशगन ने चेन्नई में शादी की है। ये सौंदर्या की दूसरी शादी है। पहली शादी से उन्हें एक बेटा है। सौंदर्या और विशगन की शादी के दोरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं।

 

Home / Entertainment / Tollywood / आकाश-श्लोका की शादी में बेटी और नए दामाद संग पहुंचे रजनीकांत, सौंदर्या ने फोटो शेयर कर लिखी ये खास बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो