तेजी से वायरल हो रहा है इस एक्ट्रेस का लिपलॉक सीन, इमरान हाशमी से हो रही एक्टर की तुलना

By: Preeti Khushwaha
| Updated: 25 Mar 2019, 05:23 PM IST
तेजी से वायरल हो रहा है इस एक्ट्रेस का लिपलॉक सीन, इमरान हाशमी से हो रही एक्टर की तुलना
rashmika mandanna

लिपलॉक सीन पर ट्रोल होने के बाद अब एक्ट्रेस ने ट्रोलिंग पर तोड़ी चुप्पी।

 

साउथ फिल्मों में हिट एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) और एक्ट्रेस (Rashmika Mandanna) की फिल्म 'डियर कॉमरेड' (Dear Comrade) का टीजर जारी हो चुका है। रिलीज होते ही 'Dear Comrade' का टीजर तेजी से वायरल हो रहा है। टीजर में रश्मिका मंदाना और विजय लिप लॉक करते नजर आ रहे हैं। इस सीन की वजह से रश्मिका सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल हो रही हैं।

 

south actor Vijay Devarakonda rashmika mandanna

'डियर कॉमरेड' के टीजर में विजय और रश्मिका लिप लॉक सीन करते हुए नजर आ रहे हैं। उनका ये वीडियो सामने आते ही एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है। इस पर रश्मिका ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में रश्मिका ने कहा, 'यह सीन फिल्म की डिमांड थी। इसलिए मैंने यह किया है। किसी भी सीन को लेकर फिल्म को आंका नहीं जा सकता है। लोगों ने मेरी फिल्म 'गीता गोविंदम' को पसंद किया है तो यह निश्चित है कि लोगों को यह फिल्म भी पसंद आएगी।'

 

Vijay Devarakonda rashmika mandanna

बता दें कि न सिर्फ एक्ट्रेस बल्कि फिल्म के लीड एक्टर यानी विजय को भी फैंस ने खरी खोटी सुनाई। सोशल प्लेटफॉर्म पर फैंस ने विजय की तुलना बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी से की। विजय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का टीजर शेयर करते हुए लिखा, ''डियर कॉमरेड', जो तुम चाहते हो उसके लिए लड़ो, जरूर करना चाहिए, योर मैन, कॉमरेड देवरकोंडा। बात दें कि इससे पहले विजय और रश्मिका ने एक साथ साल 2018 में आई फिल्म 'गीता गोविंदम' में काम किया था। इसमें दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था।