script300 करोड़ में बन रही ‘साहो’ के इस छोटे सीन में खर्च होंगे ’30 करोड़’, सीन जानकर तोते उड़ जाएंगे आपके | Saaho producers spend rs 30 crore for interval sequence | Patrika News

300 करोड़ में बन रही ‘साहो’ के इस छोटे सीन में खर्च होंगे ’30 करोड़’, सीन जानकर तोते उड़ जाएंगे आपके

locationमुंबईPublished: Mar 09, 2019 09:11:39 am

Submitted by:

Riya Jain

300 करोड़ रुपए में बन रही स्पाई थ्रिलर फिल्म इस साल 15 अगस्त को रिलीज होगी।

Saaho producers spend rs 30 crore for interval sequence

Saaho producers spend rs 30 crore for interval sequence

‘Bahubali’ और ‘Bahubali 2’ जैसी बेहतरीन फिल्म कर चुके Prabhas अब जल्द ही फिल्म ‘Saaho’ में नजर आने वाले हैं। 300 करोड़ रुपए में बन रही स्पाई थ्रिलर फिल्म इस साल 15 अगस्त को रिलीज होगी। इसी के साथ मूवी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट के अनुसार मेकर्स ने फिल्म के Interval Sequence पर 30 करोड़ रुपए खर्च किए हैं।

saaho-producers-spend-rs-30-crore-for-interval-sequence

जी हां, पिछली बार खबरें थी की फिल्म के एक्शन सीन को फिल्माने पर 90 करोड़ रुपए की लागत आई है जिसकी शूटिंग अबु धाबी में की गई थी और अब फिल्म के इंटरवेल सीक्वेंस की शूटिंग में 30 करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे। इस सीन की शूटिंग हैदराबाद के रामोजी राव फिल्म सिटी में की जाएगी।

saaho

खास बात ये है की हॉलीवुड के स्टंट कोरियोग्राफर केनी बेट्स ने इस फिल्म का एक्शन डिजाइन किया है। उनके सुपरवाइजिंग में ही अबु धाबी में एक्शन सीक्वेंस को फिल्माया गया था। केनी ने बताया कि वह हैदराबाद में इंटरवल सीक्वेंस शूट करेंगे। इस दौरान सीन में जबरदस्त एक्शन-स्टंट देखने को मिलेगा।

saaho-movie

गौरतलब है की फिल्म में प्रभास के अलावा श्रद्धा कपूर फीमेल लीड में नजर आएंगी। इसके अलावा मूवी में नील नितिन मुकेश, जैकी श्राफ, मंदिरा बेदी, अरुण विजय, संपत राज जैसे कई स्टार्स अहम किरदार निभा रहे हैं। ‘साहो’ को तीन भाषाओं में बनाया जा रहा है। इसमें हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा शामिल है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो