साउथ की सुपरहिट जोड़ी सामंथा और नागा चैतन्य ने लिया तलाक का फैसला, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

By: Sunita Adhikari
| Published: 02 Oct 2021, 06:40 PM IST
साउथ की सुपरहिट जोड़ी सामंथा और नागा चैतन्य ने लिया तलाक का फैसला, सोशल मीडिया पर दी जानकारी
samantha naga chaitanya

पिछले कुछ समय से दोनों के अलगाव की खबरें आ रही थीं लेकिन इसे लेकर कोई पुख्ता जानकारी नहीं थी। हालांकि, आखिरकार अब दोनों का रिश्ता टूट चुका है। शनिवार को उन्होंने अपने तलाक का ऐलान कर दिया है।

नई दिल्ली। साउथ की पॉपुलर जोड़ी सामंथा और नागा चैतन्य पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में बने हुए हैं। पिछले कुछ समय से दोनों के अलगाव की खबरें आ रही थीं लेकिन इसे लेकर कोई पुख्ता जानकारी नहीं थी। हालांकि, आखिरकार अब दोनों का रिश्ता टूट चुका है। शनिवार को उन्होंने अपने तलाक का ऐलान कर दिया है। सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट के जरिए इसकी घोषणा की है। उनके इस पोस्ट से फैंस का दिल टूट चुका है।

सामंथा ने अपने पोस्ट में लिखा, "हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए। बहुत विचार-विमर्श और विचार के बाद चै और मैंने अपने रास्ते पर चलने के लिए पति-पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है। हम भाग्यशाली हैं कि एक दशक से अधिक की दोस्ती हमारे रिश्ते का मूल थी। जो हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा ये खास बंधन बनाए रखेगा।" उन्होंने आगे लिखा, "हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि वे मुश्किल समय में हमारा समर्थन करें और हमें वह गोपनीयता दें जिसकी हमें आगे बढ़ने की जरूरत है। आपके समर्थन के लिए धन्यवाद।"

उनका ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही, फैंस इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। बता दें कि सामंथा और नागा चैतन्य साथ में कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। जिसमें मनम, ये माया चेसावे और ऑटोनगर सूर्या आदि फिल्में शामिल हैं। दोनों ने जनवरी 2017 को हैदराबाद में सगाई की थी। उसके बाद गोवा में धूमधाम से शादी की थी। दोनों ने दो रिवाजों से शादी की थी, एक दक्षिण भारत की रस्मों के अनुसार एक ईसाई धर्म से शादी की। र‍िपोर्ट्स के मुताबिक उनकी ग्रैंड वेडिंग में करीब 10 करोड़ रुपए खर्च हुए थे।