script‘पहले नहीं होती थी हिम्मत…’, तलाक के बाद Samantha Ruth Prabhu का बड़ा खुलासा, जानकर हैरान रह जाएंगे Naga Chaitanya! | Samantha Ruth Prabhu Of Big disclosure after divorce | Patrika News

‘पहले नहीं होती थी हिम्मत…’, तलाक के बाद Samantha Ruth Prabhu का बड़ा खुलासा, जानकर हैरान रह जाएंगे Naga Chaitanya!

Published: May 09, 2022 04:35:25 pm

Submitted by:

Vandana Saini

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अक्सर ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल में उन्होंने अपनी अपनी बोल्डनेस को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है, जिसको जानने के बाद सभी हैरान रह जाएंगे.

तलाक के बाद Samantha Ruth Prabhu का बड़ा खुलासा, जानकर हैरान रह जाएंगे Naga Chaitanya!

तलाक के बाद Samantha Ruth Prabhu का बड़ा खुलासा, जानकर हैरान रह जाएंगे Naga Chaitanya!

साउथ की सुपर क्वीन कही जाने वालीं साउथ एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों अपने काफी सारे प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं. इसके अलावा वो अपने बिजी शेड्यूल से कुछ समय निकाल कर सोशल मीडिया पर भी बिताना पसंद करती हैं और अपने फैंस के साथ अपने खास पलों को साझा करना पसंद करती हैं. वो अपने फैंस के साथ काफी फ्रेंडली हैं. इसलिए अपनी दिल की हर बात उनके साथ बिंदास साझा करती हैं. इसके अलावा वो काफी लंबे समय से साउथ स्टार नागा चैत्नया (Naga Chaitanya) के साथ अपने तलाक को लेकर भी लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं.
फिलहाल तो तलाक के बाद सामंथा रूथ अपने करियर पर पूरी तरह से फोकस बनाए हैं. हाल में उनका एक इंटरव्यू काफी तेजी से उनके फैंस के बीच वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपने बोल्ड अंदाज को लेकर काफी खुलकर बात की है. सामंथा जल्द ही एक फेमस मैगजीन के मई-जून 2022 की कवर गर्ल बनने जा रही हैं. ‘पीकॉक मैगजीन’ के कवर पेज के लिए सामंथा ने काफी सारे फोटोशू करवाए हैं, जिसकी कुछ झलक उनके इंस्टाग्राम पर भफी देखने को मिल जाएगी. इस मैगजीन के साथ अपने इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ से जुड़ी कई बातें की.
यह भी पढ़ें

‘चक्कर क्या है?’… Saif Ali Khan के बेटे इब्राहिम अली संग डिनर करती नजर आईं Palak Tiwari

https://twitter.com/Samanthaprabhu2?ref_src=twsrc%5Etfw
सामंथा ने अपने करियर के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘एक समय था जब वो अपनी स्कीन को लेकर अनकम्फर्टेबल महसूस करती थीं’. सामंथा ने अपने कवर शूट से एक फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि ‘मेरा मानना है कि इतने सारे प्रोजेक्ट पर काम करने के बाद, अब मैं कह सकती हूं कि मैं कॉन्फिडेंट हूं और ये उम्र और मैच्योरिटी के साथ ही आता है’. साथ ही उन्होंने आगे लिखा कि ‘मुझे अपनी स्कीन के साथ कम्फर्टेबल होने में थोड़ा समय लगा. मैं अलग-अलग किरदारों को कोंफिडेंट कॉन्फिडेंस के साथ निभाती हूं, चाहे वो एक सेक्सी गाना हो या हार्डकोर एक्शन, जो मैं पहले कभी करने की हिम्मत नहीं कर पाती थी’.
https://twitter.com/hashtag/Samantha?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सामंथा के काफी सारे प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं, जिसमें ‘शकुंतलम’ और ‘यशोदा’ जैसी फिल्में शामिल हैं. बता दें कि सामंथा ने पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म ‘पुष्पा’ में अपने आइटम सॉन्ग ‘ओ अंटावा’ के लिए खूब तारीफें बटोरी हैं. उनके इस गाने के साथ-साथ उनके डांस को भी काफी पसंद किया गया था. वहीं इससे पहले ये एक्ट्रेस अपने तलाक को लेकर छाई हुई थी. सामंथा और नागा चैतन्य ने अचानक सेपरेशन का ऐलान किया. सामंथा और नागा की शाद टूटने से फैंस काफी हैरान हो गए थे. हालांकि जिस अंदाज में एक्ट्रेस ने वर्कफ्रंट में वापसी की वो उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो