scriptSamantha Ruth Prabhu Share Warning Tweet | 'मेरी चुप्पी को मेरी मंजूरी मत समझना', क्या Naga Chaitanya की दूसरी शादी की खबरों से नाराज हैं Samantha Ruth Prabhu | Patrika News

'मेरी चुप्पी को मेरी मंजूरी मत समझना', क्या Naga Chaitanya की दूसरी शादी की खबरों से नाराज हैं Samantha Ruth Prabhu

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर व्यस्त चल रही हैं. इसके अलावा वो अपने ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर बिताना पसंद करती हैं. ऐसे में उनका एक वॉर्निंग ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Published: April 23, 2022 11:36:41 am

'पुष्पा' फेम एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपने फैंस के दिलों पर राज करने के साथ-साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से तलाक के बाद दोनों अपनी-अपनी लाइफ को अच्छे से एंजॉय कर रहे हैं, लेकिन किसी न किसी खबर के चलते दोनों का नाम मीडिया के हैडलाइन में आ ही जाता है. ऐसा ही एक और खबर सामने आ रही है, जो काफी हैरान कर देने वाली है.
'मेरी चुप्पी को मेरी मंजूरी मत समझना', क्या Naga Chaitanya की दूसरी शादी की खबरों से नाराज हैं Samantha Ruth Prabhu
'मेरी चुप्पी को मेरी मंजूरी मत समझना', क्या Naga Chaitanya की दूसरी शादी की खबरों से नाराज हैं Samantha Ruth Prabhu
दरअसल, सामंथा ने हाल ही में अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट किया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया उतनी ही तेजी से दे रहे हैं. सामंथा के इस ट्वीट को वॉर्निंग ट्वीट (Warning Tweet) के तौर पर देखा जा रहा है. अपने ट्वीट में सामंथा लिखती हैं 'मेरी चुप्पी को मेरी इग्नोरेंस समझने की गलती कभी भी मत करना. मेरे शांत स्वभाव को मेरी मंजूरी मत समझना. मेरी विनम्रता को मेरी कमजोरी मत समझना'.
यह भी पढ़ें

क्या ऑस्कर में हुए 'थप्पड़ कांड' की वजह से होने वाला है Will Smith और Jada Pinkett का तलाक?

इतना ही नहीं अपनी इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए वो लिखती हैं 'विनम्रता की एक्सपायरी डेट हो सकती है'. वहीं उनके इस ट्वीट को फैंस कई तरह से ले रहे हैं. कोई इसको एक बात की तरह ले रहा है, तो कोई इसको वॉर्निंग की तरह, तो कई नागा के नजरिए से इसको देख रहा है. सामंथा ने बिना किसे के नाम का जिक्र किए इस तरह कई पोस्ट करती रहती हैं. बता दें कि इन दिनों नागा चैत्नय की दूसरी शादी की खबरें भी काफी जोरों पर थी, जिसको एक्टर ने बकवास बताया था.
इससे पहले भी एक्ट्रेस काफी चर्चओं में रही थीं, जब उन्होंने नागा चैतन्य को शादी का जोड़ा वापस लौटा दिया था. बताया जाता बै कि सामंथा ने जो शादी पर जोड़ा पहना था वो नागा की दादी सास का था, जिसे तलाक के बाद उन्होंने वापस कर दिया था. वहीं अगर एक्ट्रेस के काम की बात करें तो सामंथा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'यशोदा' की शूटिंग में बिजी हैं. उनके पास इस समय काफी प्रोजेक्ट्स हैं.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.