script

Sapna Chaudhary Latest Haryanvi Gana 2019:जब डांस करते हुए स्टेज पर धड़ाम से गिर पड़ीं Sapna Chaudhary, मदद की जगह फैंस बनाते रहे VIDEO

locationमुंबईPublished: Mar 05, 2019 04:19:41 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

सपना (Sapna Chaudhary) ने खुद को संभाला था और फिर डांस करने लगी थीं।

sapna chaudhary

sapna chaudhary

Haryanvi Dancer, Singer and Actress Sapna Choudhary सपना चौधरी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, वायरल हो रहा सपना का ये वीडियो आज का नहीं बल्कि पुराना है। बता दें कि कुछ साल पहले सपना (Sapna Chaudhary HD Video) हरियाणा के एक वार्षिक उत्सव में परफॉर्म करने के लिए पहुंची थीं। इस दौरान उनके साथ एक ऐसी घटना घट जाती है जिसको कैमरे में कैद कर लिया गया।

sapna chaudhary

सपना हमेशा ही कार्यक्रमों में परफॉर्म करती नजर आती हैं। वहीं कुछ साल पहले सपना एक वार्षिक उत्सव में डांस कर रही थीं। तभी उनके साथ एक घटना घट जाती है। बात दें कि सपना (Sapna Chaudhary Haryanvi Gana) बैलेंस खो बैठी थीं और स्टेज पर गिर पड़ीं। उस दौरान सभी सपना के गिरने का वीडियो बना रहे थे लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की। सपना (Sapna Chaudhary) ने खुद को संभाला था और फिर डांस करने लगी थीं। वायरल हो रहा वीडियो उसी दौरान का है।

dance <a  href=
sapna chaudhary ry ” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2018/08/21/sapna2_4229817-m.jpg”>

सपना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ‘बिग बॉस 11’ (Bigg Boss 11) की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। वहीं हाल ही में उनकी पहली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ रिलीज हुई है। इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो