scriptकाला सूट पहनकर सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, भीड़ हुई बेकाबू, करने लगी ऐसी हकरत, वीडियो देख हैरान हुए लोग | Sapna Choudhary Dance Video from Haldwani Show | Patrika News

काला सूट पहनकर सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, भीड़ हुई बेकाबू, करने लगी ऐसी हकरत, वीडियो देख हैरान हुए लोग

locationमुंबईPublished: Apr 25, 2019 10:55:36 am

Sapna Choudhary Dance Video: जब काला सूट पहनकर नाचीं सपना चौधरी, हल्‍द्वानी की जनता ने खूब बजाई सीटी…
 

sapna choudhary

sapna choudhary

हरियाणवी डांसर Sapna Choudhary का हरियाणा में ही नहीं बल्कि देश-विदेश में भी डंका बजने लगा है। वह यूपी, बिहार, मध्य प्रदेश और राजस्थान सहित अन्य स्टेट्स में भी प्रोग्राम करती हैं। कुछ वक्त पहले नेपाल और गोवा में भी Sapna Choudhary अपना कार्यक्रम करके आई थीं। हाल ही में सपना ने बहादुरगढ़ के हल्द्वानी में डांस प्रोग्राम किया था और यहां पर भी उन्होंने जनता को अपनी अदाओं पर थिरकने पर मजबूर कर दिया।

sapna choudhary

काले सूट पहन सपना ने लगाए ठुमके
फिर एक बार सपना चौधरी ने काला सूट पहनकर स्टेट पर ठुमके लगाए और जनता उनका डांस देख बेकाबू हो गई। जैसे ही जनता सपना की स्टेज की तरफ बढ़ने लगी तो उनके बाउंसर्स ने उन्हें नीचे ही रोक दिया। इसके बाद दर्शकों का अभिवादन कर सपना ने अपना डांस दिखाया तो फैंस झूमने लगे।

sapna choudhary

सपना के कदम रुकते ही फैंस ने की वंस मोर की डिमांड
सपना चौधरी ने कई हरियाणवी गानों पर यहां अपना डांस दिखाया। सपना जैसी अपने कदम रोकतीं, फैंस वंस मोर की डिमांड कर देते और सपना फ‍िर शुरू हो जातीं। हल्‍द्वानी की धरती पर इतना प्‍यार पाकर सपना अभिभूत हो गईं। सपना चौधरी के इस कार्यक्रम का वीडियो अब यूट्यूब पर गदर मचा रहा है। इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है।

sapna choudhary

राजनीतिक गलियारों में भी सपना की चर्चा
इन दिनों सपना चौधरी की राजनीतिक गलियारों में भी खूब चर्चा हो रही है। कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि वह कांग्रेस पार्टी को ज्वॉइन करेंगी। लेकिन अभी तक इसकी कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो