scriptहरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने राधा बनकर कृष्ण जी के साथ जमकर लगाए ठुमके, वायरल हुआ वीडियो | Sapna Choudhary Holi Song goes viral on social media | Patrika News

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने राधा बनकर कृष्ण जी के साथ जमकर लगाए ठुमके, वायरल हुआ वीडियो

locationमुंबईPublished: Mar 20, 2019 10:19:25 am

Sapna Choudhary Holi Song: जब कृष्‍ण की ‘राधा’ बन नाचीं सपना चौधरी, खूब खेली फूलों की होली….

sapna choudhary

sapna choudhary

होली का त्योहार हो और हरियाणवी डांसर, सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपना जलवा ना दिखाए तो ऐसा तो सपने में नहीं हो सकता। सपना हर मौके पर अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ खास इंतजाम करती ही हैं। इस होली (Holi 2019) भी सपना का एक वीडियो इंटरनेट पर जंगल में आग की तरह वायरल हो रहा है जिसमें वह राधा बन नाच रही हैं।

 

Sapna Choudhary

सपना बनी राधा, अब तक 3 लाख से अधिक लोगों ने देखा वीडियो
हाल ही में सपना चौधरी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह पहली अपनी छवि से हटकर कुछ अलग करती दिखाई दे रही हैं। दरअसल, इस वीडियो में सपना कृष्ण के रूप में सजे एक शख्स के साथ फूलों की होली खेलती नजर आ रही हैं। उनका अंदाज काफी दिलचस्प है क्योंकि सपना चौधरी को इस तरह के आयोजनों में कम ही देखा जाता है। उनके इस राधा के रूप को तीन लाख से ज्‍यादा लोग यूट्यूब पर देख चुके हैं। वीडियो में सपना चौधरी पीले रंग का लहंगा पहने नजर आ रही हैं। डांस करते हुए वह काफी खुश नजर आ रही हैं।

 

Sapna Choudhary

होली का मजा चौगुना कर देंगे सपना ये गाने
होली पर सपना के गानों की डिमांड सबसे ज्यादा रहती है। उनके गानों की खासियत भी यही है कि पैर खुद ब खुद थिरकने पर मजबूर हो जाते हैं। सपना चौधरी (Sapna Chaudhry) का फेमस गाना ‘तेरी आंख्या का यो काजल— (Teri Aakhya ka yo Kajal Song) हरियाणवी म्यूजिक लवर्स के फेवरिट गानों में से एक है। यह गाना जगह-जगह डीजे पार्टी और शादियों में बजते हुए सुना जा सकता है। इस होली ये गाना भी खूब सुनाई दे रहा है। होली मिलन समारोहों में ये गाना पहली पसंद है।

Sapna Choudhary

सपना के ये गाने भी है खूब फेमस
सपना का ‘तू चीज लाजवाब’ भी काफी पॉपुलर है। इसी तरह ‘दौड़ की छोरी’,’बंदूक चालेगी’, ‘तेरे ठुमके सपना चौधरी’,’ठेके वाली गली’ उनके सबसे लोकप्र‍िय गाने हैं।

Sapna Choudhary
होली पर इन गानों ने यूट्यूब पर बाकी बॉलीवुड और भोजपुरी गानों को टक्‍कर दे रखी है। बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद वह और भी ज्यादा पॉपुलर हो चुकी हैं और उनकी डांस परफॉरमेंस भी और ज्यादा लोकप्रिय हो गई हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो