scriptआर.माधवन की ‘नाम्बी इफेक्ट’ में बॉलीवुड का ये ‘खान’ करेगा कैमियो, नाम जान रह जाएंगे दंग | Shahrukh Khan and Surya in cameo role in R Madhavan movie | Patrika News

आर.माधवन की ‘नाम्बी इफेक्ट’ में बॉलीवुड का ये ‘खान’ करेगा कैमियो, नाम जान रह जाएंगे दंग

locationमुंबईPublished: Mar 13, 2019 02:54:51 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

R Madhavan की ये फिल्म रॉकेटरी: द नाम्बी इफेक्ट’ एक बायोपिक है जो साइंटिस्ट नाम्बी नारायण के जीवन पर आधारति है।

R Madhavan

R Madhavan

बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्में देने वाले एक्टर आर.माधवन अब डायरेक्शन में कदम रख चुके हैं। माधवन ‘बटुअरनिर्देशन’ में बन रही अपनी ही फिल्म ‘रॉकेटरी: द नाम्बी इफेक्ट’ में लीड रोल प्ले कर रहे हैं। माधवन की ये फिल्म एक बायोपिक है जो साइंटिस्ट नाम्बी नारायण के जीवन पर आधारति है। कुछ दिनों पहले इस फिल्म से माधवन का लुक सामने आया था। वहीं अब इस मूवी से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है।

sharukh khan surya

दरअसल, सुनने में आ रहा है कि फिल्म में किंग खान यानी शाहरुख खान और साउथ सुपरस्टार सूर्या भी कैमियो रोल करते नजर आ सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो दर्शक एक साथ दो सुपरस्टार को एक ही फ्रेम में देख सकेंगे।

R Madhavan <a  href=
sharukh khan n surya” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/03/13/madhawan2_4273129-m.jpg”>

एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख फिल्म के हिंदी वर्जन तो सूर्या वही सेम रोल को तमिल वर्जन में प्ले करते दिखेंगे। ये मूवी दो भाषा में रिलीज की जाएगी। बता दें कि माधवन और शाहरुख एक दूसरे से अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं इसलिए शाहरुख फिल्म में कैमियो करने के लिए राजी हो गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो