script27 साल बाद एक बार फिर शाहरुख खान बनेंगे ‘विलेन’, इस मशहूर स्टार के साथ होगी टक्कर की लड़ाई | Shahrukh khan play villian role in south film Thalapathy 63 | Patrika News
टॉलीवुड

27 साल बाद एक बार फिर शाहरुख खान बनेंगे ‘विलेन’, इस मशहूर स्टार के साथ होगी टक्कर की लड़ाई

Shahrukh Khan के फैंस को जानकर खुशी होगी की अब वह एक बार फिर विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं।

मुंबईApr 24, 2019 / 09:15 am

Riya Jain

27 साल बाद एक बार फिर शाहरुख खान बनेंगे 'विलेन', इस मशहूर स्टार के साथ होगी टक्कर की लड़ाई

27 साल बाद एक बार फिर शाहरुख खान बनेंगे ‘विलेन’, इस मशहूर स्टार के साथ होगी टक्कर की लड़ाई

बॉलीवुड एक्टर Shahrukh Khan का कॅरियर ग्राफ इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा। पिछले 2 साल से स्टार की लगभग हर फिल्म बॅाक्स ऑफिस पर फ्लॅाप हो रही है। लेकिन किंग खान ने हार नहीं मानी है। उनकी फैन फॉलोइंग आज भी उतनी ही है। शाहरुख के फैंस को जानकर खुशी होगी की अब शाहरुख साउथ में हाथ आजमाने जा रहे हैं।

shahrukh-khan-play-villian-role-in-south-film-thalapathy-63
जी हां, शाहरुख खान साउथ की एक फिल्म में काम करते नजर आएंगे। खास बात यह है की साउथ सुपरस्टार विजय की फिल्म ‘Thalapathy 63’ में शाहरुख खान विलेन का रोल प्ले करते नजर आ सकते हैं।
shahrukh-khan-play-villian-role-in-south-film

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख फिल्म में एक अहम रोल प्ले करते नजर आएंगे। ये रोल उनके अन्य केमियो की तरह का नहीं होगा। वे फिल्म में मुख्य विलेन का रोल प्ले करेंगे। उनका रोल फिल्म में 15 मिनट से ज्यादा का होगा जिसमें वे विजय से लड़ाई करते नजर आएंगे।

 

shahrukh-khan

मेकर्स को इस रोल के लिए बॉलीवुड से किसी लीडिंग एक्टर की तलाश थी. बाद में इस रोल के लिए शाहरुख खान को अप्रोच किया गया और उन्होंने फिल्म में काम करने की हामी भर दी। बताया जा रहा है की उनका शूट करीब 4-5 दिनों का होगा। हालांकि अभी इस बारे में विचार चल रहा है कि सीन की शूटिंग चेन्नई या मुंबई में होगी।

Home / Entertainment / Tollywood / 27 साल बाद एक बार फिर शाहरुख खान बनेंगे ‘विलेन’, इस मशहूर स्टार के साथ होगी टक्कर की लड़ाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो