scriptश्रुति हासन का इस एक्ट्रेस पर मचला दिल, कहा- अगर वो लड़का होती तो कर लेती शादी | Shruti Haasan wants to marry Tamannaah Bhatia if she were a man | Patrika News
टॉलीवुड

श्रुति हासन का इस एक्ट्रेस पर मचला दिल, कहा- अगर वो लड़का होती तो कर लेती शादी

Shruti Hassan ने साल 2009 में फिल्म ‘लक’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।
 
 

मुंबईMar 15, 2019 / 02:44 pm

Preeti Khushwaha

shruti hassan

shruti hassan

साउथ से लेकर बॉलीवुड तक की फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Hassan) अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। श्रुति साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं। उन्होंने साल 2009 में फिल्म ‘लक’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि उनकी ये मूवी बॉक्स आॅफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा सकी। अब एक बार फिर श्रुति सुर्खियों में आ गई हैं। इस बार वह किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि साउथ की एक एक्ट्रेस संग शादी करने की खबर को लेकर।

Shruti Hassan Tamanna Bhatia

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान श्रुति हासन ने इस बात का खुलासा किया की वह साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) को बेहद पसंद करती हैं। इसके साथ ही श्रुति ने कहा की अगर तमन्ना लड़का होती तो वह उनसे शादी कर लेती। इसी इंटरव्यू में जब श्रुति से पूछा गया की वह किसके साथ डेट पर जाना चाहती हैं तब उन्होंने तमन्ना का नाम लिया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि तमन्ना इतनी अच्छी हैं की श्रुति उन्हें अपने पास ही रख लेती।

Shruti Hassan Tamanna Bhatia

इसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘लक’ को लेकर कहा की उन्हें नहीं पता की इस फिल्म को करने का उनका डिसीजन सही था या नहीं। बता दें कि ये फिल्म 2001 एक की स्पैनिश फिल्म पर बनी थी।

Home / Entertainment / Tollywood / श्रुति हासन का इस एक्ट्रेस पर मचला दिल, कहा- अगर वो लड़का होती तो कर लेती शादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो