scriptअपनी मॉम की तरह कुंवारी ही मां बनाना चाहती है ये एक्ट्रेस, इस विदेशी को कर रही हैं डेट | shruti hassan birthday special : controversial statement of shruti | Patrika News

अपनी मॉम की तरह कुंवारी ही मां बनाना चाहती है ये एक्ट्रेस, इस विदेशी को कर रही हैं डेट

locationमुंबईPublished: Feb 05, 2019 10:03:04 am

शादी के पहले ही बच्चे करना चाहती हैं श्रुति हासन एक्ट्रेस, विदेश बॉयफ्रेंड को कर रही हैं डेट

Shruti Hassan

Shruti Hassan

साउथ इंडस्ट्री की पॉपलुर एक्ट्रेस और सुपरस्टार कमल हासन की बेटी श्रुति हासन ने रविवार को अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। वो आज साउथ का जाना-माना चेहरा बन चुकी हैं और उनके लाखों फैंस हैं। श्रुति ने 6 साल की उम्र में संगीत की दुनिया में कदम रखा था। हाल ही में श्रुति ने एक बयान दिया है जिसे जानकर आप भी शॉक्ड रह जाएंगे। बता दें कि श्रुति हासन साउथ सुपरस्टार कमल हासन और एक्ट्रेस सारिका की बेटी हैं। फिलहाल श्रुति ब्रिटिश थिएटर आर्टिस्ट माइकल कसले को डेट कर रही हैं।

 

shruti hassan birthday special : controversial statement of shruti

शादी से पहले बच्चे चाहती हैं श्रुति
खबर है कि श्रुति, माइकल से ही शादी करेंगी। लेकिन बीच उन्होंने बच्चों को लेकर एक बयान दिया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में श्रुति ने कहा था, ‘मैंने अभी शादी के बारे में नहीं सोचा है, लेकिन जब भी मुझे सही लाइफ पार्टनर मिलेगा तो मुझे शादी से पहले बच्चे करने में कोई दिक्कत नहीं हैं।’ बता दें कि श्रुति की मां भी कुंवारी ही मां बनी थी इसके दो साल बाद कमल हासन ने उनसे शादी की थी।

 

shruti hassan birthday special : controversial statement of shruti

इंस्टाग्राम पर लिखी थी गजब की पोस्ट
इससे ये पता चलता है कि वो बच्चे कभी भी कर सकती हैं। बता दें, माइकल लंदन में रहते हैं। कुछ दिन पहले श्रुति लंदन गई थीं जहां पर दोनों ने एक साथ काफी वक्त भी बिताया। माइकल से मुलाकात के बाद श्रुति ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट भी लिखा। इस पोस्ट में श्रुति लिख रही हैं कि उन्हें माइकल की याद आ रही है। बता दें कि इससे पहले श्रुति का नाम क्रिकेटर सुरेश रैना, रजनीकांत के दामाद धनुष के साथ भी जुड़ चुका है।

ट्रेंडिंग वीडियो