scriptसाउथ का ये सुपरस्टार इस बार होस्ट करेगा ‘बिग बॉस’, आॅफर हुई माेटी रकम | south superstar junior ntr host bigg boss 3 | Patrika News

साउथ का ये सुपरस्टार इस बार होस्ट करेगा ‘बिग बॉस’, आॅफर हुई माेटी रकम

locationमुंबईPublished: Feb 08, 2019 11:31:21 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

‘बिग बॉस’ को लेकर खबर आ रही है कि इसे तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार होस्ट कर सकते हैं।

Junior NTR

Junior NTR

पिछले माह ही रियलिटी शो ‘बिग बॉस-12’ समाप्त हुआ है। इस शो को लगातार हिंदी में सलमान खान ही होस्ट करते आ रहे है। अब तेलुगू भाषा के शो ‘बिग बॉस’ को लेकर खबर आ रही है कि तीसरे सीजन को तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर होस्ट कर सकते हैं। इस शो को होस्ट करने के लिए निर्माताओं की ओर से उनको मोटी रकम का प्रस्ताव दिया गया है।

Junior NTR

गौरतलब है कि ‘बिग बॉस’ के तेलुगू वर्जन के सीजन-1 को जबरदस्त लोकप्रियता मिली थी। शो टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर रहा था। इस को जूनियर एनटीआर ने होस्ट किया था। इसके बाद जब उन्हें इसके दूसरे सीजन को होस्ट करने का प्रस्ताव दिया गया तो वे अपने फिल्मों के अनुबंधों के चलते इसे कर नहीं पाए थे। दूसरे सीजन को अभिनेता नानी ने होस्ट किया था, लेकिन उसे वो लोकप्रियता नहीं मिली जो इसके पहले सीजन को मिली थी। ऐसे में इसके निर्माताओं ने एक बार फिर से जूनियर एनटीआर से सम्पर्क किया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जूनियन एनटीआर इस शो को होस्ट कर सकते हैं। इसके लिए इस शो के निर्माताओं की ओर से उन्हें 6 करोड़ का प्रस्ताव दिया गया है। यह फीस उनके पहले शो के मुकाबले कहीं ज्यादा है। हालांकि अभी तक इस को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है और इतनी रकम में जूनियर एनटीआर इसे होस्ट करेंगे या नहीं यह भी साफ नहीं हो पाया है।

Junior NTR

जूनियर एनटीआर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे इस समय निर्देशक एस.एस. राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसके लिए हैदराबाद में भव्य सैट लगाया गया है। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता राम चरण भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म में नायिका के लिए आलिया भट्ट और किआरा आडवाणी का नाम सुनने में आ रहा है। लेकिन अभी तक उनकी तरफ से कोई जानकारी सामने नहीं आई है। राजामौली का यह बहुत बड़ा प्रोजेक्ट है जिसे 300 करोड़ की लागत से बनाया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो