scriptइस मशहूर स्टार ने स‍िनेमा हॉल में राष्ट्रगान के लिए खड़े होने से किया इनकार! सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर उठाया सवाल | south superstar Pawan Kalyan problem in standing for National Anthem | Patrika News

इस मशहूर स्टार ने स‍िनेमा हॉल में राष्ट्रगान के लिए खड़े होने से किया इनकार! सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर उठाया सवाल

locationमुंबईPublished: Mar 12, 2019 09:58:26 am

Submitted by:

Riya Jain

Pawan Kalyan ने स‍िनेमा हॉल में फ‍िल्‍म शुरू होने से पहले राष्ट्रगान के लिए खड़े होने पर आपत्ति जताई है।

south superstar Pawan Kalyan problem in standing for National Anthem

south superstar Pawan Kalyan problem in standing for National Anthem

दक्ष‍िण भारतीय फ‍िल्‍मों के मशहूर स्टार Pawan Kalyan हाल में अपने विवादित बयान को लेकर चर्चा में आ गए हैं। खबरों के मुताबिक उन्‍होंने स‍िनेमा हॉल में फ‍िल्‍म शुरू होने से पहले राष्ट्रगान के लिए खड़े होने पर आपत्ति जताई है।

south-superstar-pawan-kalyan-problem-in-standing-for-national-anthem

जी हां,उन्‍होंने एक बयान में कहा है क‍ि राष्ट्रगान के लिए सिनेमा हॉल में खड़ा होना उन्‍हें पसंद नहीं है। पवन कल्‍याण के इस बयान के बाद से उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है। लोग पवन कुमार की निंदा कर रहे हैं।

south-superstar-pawan-kalyan
https://twitter.com/ANI/status/1104972192037593089?ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल, पवन कल्‍याण ने एक इवेंट के दौरान कहा था कि सिनेमा हॉल में राष्ट्रगान बजाना क्या वहां अपनी देशभक्ति दिखाने के लिए है। उन्‍होंने कहा कि लोग वहां जाकर फूल फेंक देते हैं। पवन ने कहा कि राजनीतिक दलों की बैठकों से पहले राष्ट्रगान क्यों नहीं बजता। सुप्रीम कोर्ट में भी इसे बजाना चाहिए।

south-superstar-pawan-kalyan-movies

गौरतलब है की पवन कल्‍याण एक्‍ट‍िंग के अलावा जन सेना से जुड़े हैं। उन्‍होंने सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सवाल खड़ा किया है। बता दें कि 2016 में अदालत ने सिनेमा हॉल में राष्ट्रगान बजाना अनिवार्य क‍िया था। इस बयान के बाद ट्व‍िटर पर पवन कल्‍याण को लोगों ने चुनावी कुकुरमुत्‍ता तक कह द‍िया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो