scriptएक्ट्रेस से ‘सेक्सुअल फेवर’ के लिए विदेश में शूट होते हैं गाने, श्री रेड्डी ने फिर खोले कई घिनौने राज! | sri reddy makes shocking allegations against industry | Patrika News

एक्ट्रेस से ‘सेक्सुअल फेवर’ के लिए विदेश में शूट होते हैं गाने, श्री रेड्डी ने फिर खोले कई घिनौने राज!

Published: Jul 21, 2018 06:41:57 pm

Submitted by:

Amit Singh

हाल ही में एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने टॉपलेस होकर इंडस्ट्री में कॉस्टिंग कॉउच को लेकर आवाज उठाई थी। अब एक बार फिर से उन्होंने टॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

sri reddy

sri reddy

काफी समय से चल रहा कॉस्टिंग कॉउच का विवाद अब भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने टॉपलेस होकर इंडस्ट्री में कॉस्टिंग कॉउच को लेकर आवाज उठाई थी। अब एक बार फिर से उन्होंने टॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

 

sri reddy

हाल ही में श्री रेड्डी ने कहा कि वो तमिल इंडस्ट्री के सारे राज दुनिया के सामने खोल कर रख देंगी। एक ऑनलाइन चैनल को दिए इंटरव्यू के अनुसार श्री रेड्डी ने इंडस्ट्री के खिलाफ कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा, तमिल इंडस्ट्री के कलाकार कास्टिंग काउच के पक्ष में हैं। अपने इन गतिविधियों के लिए सभी हैदराबाद का चुनाव करते हैं।

VIDEO: इस साल इन 5 बड़ी फिल्मों से सिनेमा जगत में कमबैक करेंगे संजय दत्त

 

sri reddy

उन्होंने बताया कि तमिलनाडू में अपनी इमेज साफ रखने के लिए वह इस तरह की गतिविधियो के लिए तेलंगाना की राजधानी को चुनते हैं। श्री रेड्डी ने बताया कि फिल्म के गाने विदेश में इसलिए शूट किए जाते हैं ताकी फिल्म की एक्ट्रेस से देश के बाहर ‘सेक्सुअल फेवर’ लिया जा सके।

 

sri reddy

तमिल एक्टर श्रीकांत, राघव लॉरेंस और निर्देशक सुंदर सी पर श्री रेड्डी ने सेक्सुअल फेवर का डिमांड करने का आरोप लगाया। हालांकि अभिनेत्री ने अपने इन आरोपों को सिद्ध करने का कोई साक्ष्य नहीं दिया है।गौरतलब है कि विरोधियों ने उन पर पलटवार करते हुए कहा है कि श्री रेड्डी का यह सब एक पब्लिसिटी स्टंट है और अगर कुछ सच्चाई है तो वह इसपर वो कानूनी एक्शन लें।

sri reddy
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो