scriptपुलवामा अटैक के बाद इस मशहूर पाकिस्तानी सिंगर पर टीसीरीज कंपनी ने ल‍िया ये बड़ा एक्शन, सोशल मीडिया पर भड़के फैंस | T series deleted Atif Aslam songs barish after Pulwama attack | Patrika News

पुलवामा अटैक के बाद इस मशहूर पाकिस्तानी सिंगर पर टीसीरीज कंपनी ने ल‍िया ये बड़ा एक्शन, सोशल मीडिया पर भड़के फैंस

locationमुंबईPublished: Feb 18, 2019 09:52:03 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

पुलवामा अटैक के दूसरे दिन ही टीसीरीज ने पाक‍िस्तानी स‍िंगर के गाने को यूट्यूब से अनल‍िस्ट कर द‍िया है।

Atif Aslam latest news

Atif Aslam latest news

हाल ही में जम्मू कश्मीर के पुलवामा के अवंतिपोरा में हुए आतंकी हमले का असर पूरे देश में नजर आ रहा है। हमले में अब तक करीब 49 जवानों के शहीद होने की खबर सामने आई है। हर तरफ इस हमले की निंदा की जा रही है। वहीं अब म्यूजिक कंपनी टीसीरीज ने भी इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पाकिस्तानी स‍िंगर आत‍िफ असलम के गाने ‘बार‍िशें…’ को यूट्यूब पर अनल‍िस्ट कर द‍िया है। हालांकि अनलिस्ट करने की जानकारी ऑफ‍िश‍ियली नहीं दी गई है लेकिन अनल‍िस्ट टैग यूट्यूब पर नजर आ रहा है।

https://twitter.com/hashtag/Baarishein?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/Baarishein?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/Baarishein?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
Atif Aslam latest news

हाल में 12 फरवरी को टीसीरीज कंपनी ने पाक‍िस्तानी स‍िंगर आत‍िफ असलम के नए गाने ‘बार‍िशें…’ को यूट्यूब पर रिलीज किया था। लेकिन पुलवामा अटैक के दूसरे दिन ही टीसीरीज ने आतिफ के गाने को यूट्यूब से अनल‍िस्ट कर द‍िया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जब किसी भी वीडियो को अनलिस्ट किया जाता है तो फिर वह गाना यूट्यूब के सर्च रिजल्ट्स में शो नहीं होता है। यूजर इसे तभी देख सकता है जब या तो इसका सीधा लिंक उसके पास हो या फिर वह उस विशिष्ट यूट्यूब चैनल पर जाकर इसे देख सके।

Atif Aslam latest news

गौरतलब है कि आतिफ के साथ इस गाने में एक्ट्रेस नुसरत भरूचा भी नजर आ रही हैं। ये गाना र‍िलीज होने के बाद ही वायरल हो गया था। जहां एक ओर सोशल मीड‍िया पर आत‍िफ असलम के फैंस उनके गाने को अनलिस्ट करने की वजह से अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ एक बार फिर पाकिस्तानी स‍िंगर को बैन करने की मांग तेज हो गई है। बता दें कि पुलवामा में हुए अातंकी हमले पर टीसीरीज के माल‍िक भूषण कुमार ने अपनी संवेदना सोशल मीड‍िया पर व्यक्त की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो