एक्ट्रेस के नाम पर बने फर्जी अकाउंट ने मोदी को बताया परमानेंट पीएम, असल एक्ट्रेस का गुस्सा सातवें आसमान पर

By: पवन राणा
| Published: 25 May 2019, 01:45 PM IST
एक्ट्रेस के नाम पर बने फर्जी अकाउंट ने मोदी को बताया परमानेंट पीएम, असल एक्ट्रेस का गुस्सा सातवें आसमान पर
Priya Bhavani

प्रिया के ट्विटर अकाउंट पर फॉलोअर्स की संख्या 77 हजार से कुछ ज्यादा है जबकि उनके नाम पर बने फेक अकांउट के 4 लाख 97 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं।

मुंबई। सेलेब्स के नाम पर वैसे तो कई फर्जी अकाउंट सोशल मीडिया साइट्स पर बने हुए हैं, लेकिन एक अकाउंट ऐसा है जिसके फॉलोअर्स की संख्या रियल से भी कहीं ज्यादा है। सुनने में भले ही यह अजीब लगे लेकिन ये सच है। हाल ही में इस फर्जी अकाउंट से फिर मोदी सरकार बनने पर बधाई वाला पोस्ट भी किया गया।

 

Priya Bhavani

हम बात कर रहे हैं साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस प्रिया भवानी शंकर की। प्रिया के ट्विटर अकाउंट पर फॉलोअर्स की संख्या 77 हजार से कुछ ज्यादा है जबकि उनके नाम पर बने फेक अकांउट के 4 लाख 97 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं। इस बात की जानकारी खुद रियल एक्ट्रेस को भी है। समय-समय पर प्रिया फर्जी अकाउंट को चेताती रहती हैं। लेकिन उनके फर्जी अकाउंट पर कोई असर नहीं होता है।

 

priya Bhavani

प्रिया के इस फर्जी अकाउंट को देख लगता है जैसे खुद एक्ट्रेस अपने फैंस को जानकारी दे रही हैं। हाल ही में इस अकाउंट से रियल प्रिया की 'मोनस्टर' मूवी के बारे में पोस्ट शेयर किया गया। असल अकाउंट समझ फैंस ने प्रिया और मूवी की जमकर तारीफ की। इसके बाद फेक अकाउंट से नरेन्द्र मोदी के दुबारा पीएम बनने पर भी पोस्ट किया गया। इस पोस्ट में लिखा था, 'हमारे परमानेंट पीएम नरेन्द्र मोदी सर को बधाई।'

 

इस पोस्ट के वायरल होने के बाद असल प्रिया भवानी से रहा नहीं गया। उन्होंने इस पोस्ट को टैग करते हुए जवाब भी दिया। उन्होंने लिखा, 'डियर फेक प्रोफाइल! कुछ भी पोस्ट करते समय मैं तुम्हारा उत्साह और जिम्मेदारी को समझती हूं। लेकिन प्लीज, हर घंटे मेरे को शर्मिन्दा करने की नौकरी ना करें।'

 

आपको बता दें कि तमिल एक्ट्रेस प्रिया के लिए ये कोई नई बात नहीं। इससे पहले भी उनके नाम पर बने फेक अकाउंट से ऐसे पोस्ट किए जाते रहे हैं। प्रिया भी इन पोस्ट का जवाब देकर चेतावनी देती रहती हैं।

गौरतलब है कि प्रिया सबसे पहले टीवी शोज में नजर आईं। उनका एक सीरीयल बेहद लोकप्रिय हुआ। इसके बाद उनको फिल्मों के आॅफर आने लगे। उनकी सबसे पहली फिल्म 'Meyaadha Maan' को जबरदस्त सफलता मिली। एक्ट्रेस की दूसरी फिल्म 'Kadaikutty Singam' को भी अपार सफलता मिली। उनके पास इस समय आधा दर्जन से ज्यादा फिल्में हैं। जल्द ही प्रिया टॉलीवुड मूवी भी करने वाली हैं।

Narendra Modi pm modi
Show More