scriptइस शख्स ने बनाया सपना चौधरी को सुपरस्टार, साए की तरह रहता है साथ, जानिए कौन है वो | This man made haryanvi dancer sapna choudhary a superstar | Patrika News

इस शख्स ने बनाया सपना चौधरी को सुपरस्टार, साए की तरह रहता है साथ, जानिए कौन है वो

locationमुंबईPublished: Apr 14, 2019 04:30:35 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

इतना ही सपना के जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं उनके पीछे भी इसी शख्स का हाथ है

sapna choudhary

sapna choudhary

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी आज करोड़ों दिलों की धड़कन हैं। वह किसी सुपरस्टार से कम नहीं हैं। जब भी उनका कोई स्टेज प्रोग्राम होता है तो लाखों की संख्या में लोग उनका डांस देखने पहुंचते हैं। कई बार तो भीड़ बेकाबू हो जाती है उन्हें देखने के लिए। सपना के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। बिग बॉस में आने के बाद तो उनकी पॉपुलैरिटी और ज्यादा बढ़ गई है। लेकिन क्या आपको पता है कि सपना चौधरी को सुपरस्टार किसने बनाया। सपना को स्टार बनाने के पीछे एक ऐसे शख्स का हाथ है, जो हमेशा उनके साथ रहता है। खुद सपना भी ये बात कबूल कर चुकी हैं।

 

इस शख्स ने बनाया सपना चौधरी को सुपरस्टार, साए की तरह रहता है साथ, जानिए कौन है वो

सपना चौधरी को सुपरस्टार बनाने वाले शख्स का नाम है पवन चावला। ये वो शख्स हैं, जिन्होंने सपना चौधरी को सोशल मीडिया के जरिए स्टार बनाया है। दरअसल, पवन ‘पी एंड एम मूवीज’ के संस्थापक व सीईओ हैं। वो सपना चौधरी के कार्यक्रमों का प्रबन्धन करते हैं। पये ही देशभर में सपना के कार्यक्रम आयोजित करवाते हैं। इतना ही सपना के जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं उनके पीछे भी पवन का ही हाथ है। वह साए की तरह सपना के साथ रहते हैं।

इस शख्स ने बनाया सपना चौधरी को सुपरस्टार, साए की तरह रहता है साथ, जानिए कौन है वो

सिर्फ देश में ही नहीं अगर सपना बाहर विदेश में भी काई इवेंट करती हैं तो वह इवेंट भी पवन ही देखते हैं। वो कई म्यूजिक एल्बम में सपना के साथ भी नजर आ चुके हैं। बता दें कि सपना ने फिल्म ‘दोस्ती की साइड इफेक्ट्स’ से बॉलीवुड डेब्यू भी कर चुकी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो