विधायक प्रशांत बैरवा ने किया एक दर्जन विकास कार्यों का लोकार्पण

Released: विधायक प्रशांत बैरवा ने उपखंड क्षेत्र के काशीपुरा व बोरखंडीकलां में एक दर्जन विकास कार्यों का लोकार्पण किया।

 

By: pawan sharma

Published: 27 Nov 2019, 03:59 PM IST

पीपलू (रा.क.). विधायक प्रशांत बैरवा ने कहा कि ग्रामीण विकास के लिए सरकार कृत संकल्पित है। बिना किसी भेदभाव के जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ ग्रामीणों को मिले, इसके लिए वे सदैव तत्पर हैं। उन्होंने यह बात उपखंड क्षेत्र के काशीपुरा व बोरखंडीकलां में विकास कार्यों के लोकार्पण समारोह में मुख्य अतिथि पद से संबोधित करते हुए कही।

read more: Municipal elections 2019: टोंक नगर परिषद सभापति बने कांग्रेस के अली अहमद, डिप्टी सीएम सचिन पायलट का जताया आभार

उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में 40 स्कूलों के लिए 1-1 लाख रुपए फर्नीचर के लिए दिया हैं। साथ ही वह उनके विधायक कोष का आधा बजट शिक्षा पर ही खर्च करेंगे। इसके लिए पीपलू में कन्या महाविद्यालय खुलवा चुके हैं।
विधायक के निर्वाचन के बाद पहली बार काशीपुरा व बोरखंडीकलां में लोकार्पण समारोह में पहुंचने पर उनका स्वागत किया गया। इस दौरान ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष रामगोपाल मीणा, काशीपुरा सरपंच नरेंद्र बैरवा, बोरखंडीकलां सरपंच छोटा रामलाल मीणा ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया।

read more:पतंगबाजी को लेकर हुए विवाद में दो युवक घायल, पुलिस के पहुंचने से पहले भाग छूटे आरोपी


40 विद्यालयों में जल्द होगी आईसीटी लैब
लोकार्पण समारोह में मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी शिवराम सिंह यादव द्वारा विधानसभा क्षेत्र के 40 विद्यालयों में आईसीटी लैब की मांग पर विधायक प्रशांत बैरवा ने जल्द ही आईसीटी लैब के लिए विधायक कोष से बजट दिए जाने की घोषणा की। वहीं काशीपुरा विद्यालय की चारदीवारी, कक्षा कक्षों की मरम्मत करवाए जाने के लिए बजट दिए जाने का अश्वासन दिया।


इन विकास कार्यों का लोकार्पण
निवाई-पीपलू विधायक प्रशांत बैरवा काशीपुरा में किसान सेवा केंद्र, राउमावि में नवीन 2 कमरे मय हॉल के निर्माण व वाटर कूलर, आंगनबाड़ी केंद्र बलखंडिया, सीसी रोड मियारामपुरा, बोरखंडीकलां पंचायत के हमजापुरा में उपस्वास्थ्य केंद्र के नवीन भवन, राउप्रावि स्कूल की चारदीवारी, श्मसान घाट, बोरखंडीकलां में किसान सेवा केंद्र के नवीन भवन, राउमावि में नवीन कक्षा कक्षों, संस्कृत विद्यालय में चारदीवारी, आंगनबाड़ी केंद्र नयाटीलां के नवीन भवन का लोकार्पण किया। इस दौरान बगड़वा सरपंच बन्नालाल गुर्जर, जिला कांग्रेस कमेटी जिला उपाध्यक्ष शंकरलाल कच्छावा, रतनलाल लोहरवाड़ा, रामफूल गुर्जर, मांगीलाल अजमेरा, रामधन चौधरी, रामबक्ष मीणा, जेपी टेलर, सीताराम मीणा आदि मौजूद रहे।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned