आरपीएस को ब्लैकमेल करने वाला गिरफ्तार

वीडियो बनाकर दे रहा था धमकी
टोंक. आरएएसी नवीं बटालियन के एक आरपीएस अधिकारी को ब्लैकमेल करने के मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी तोहिंद खान उर्फ पटवारी (21) पुत्र उमर मोहम्मद मेव निवासी द्वारिकापुर सुकेती थाना सीकरी जिला भरतपुर है।

By: jalaluddin khan

Updated: 23 Sep 2021, 07:42 PM IST

आरपीएस को ब्लैकमेल करने वाला गिरफ्तार
युवती के नाम से सोशल मीडिया पर बनाया था अकाउंट
वीडियो बनाकर दे रहा था धमकी
टोंक. आरएएसी नवीं बटालियन के एक आरपीएस अधिकारी को ब्लैकमेल करने के मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी तोहिंद खान उर्फ पटवारी (21) पुत्र उमर मोहम्मद मेव निवासी द्वारिकापुर सुकेती थाना सीकरी जिला भरतपुर है।


पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश ने बताया कि आरोपी ने सोशल मीडीया पर युवती के नाम से फैक अकाउण्ट बनाकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (आरपीएस) स्तर के अधिकारी को फे्रण्ड रिक्वेस्ट भेजी। बाद में वाटसएप नम्बर मांगे और वीडियो कॉल कर नग्न युवती दिखाई। अधिकारी का वीडियो कॉल का स्क्रीन रिकार्ड कर वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

आरोपी ने अधिकारी से स्वयं के अकाउण्ट में पैसे डलवाने की मांग की धमकी दी। मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुभाष मिश्रा व वृताधिकारी टोंक चन्द्रसिंह रावत के सुपरविजन में थाना प्रभारी कोतवाली जितेन्द्र सिंह के नेतृत्व में आरोपी की तलाश शुरू की गई।

पुलिस ने धारा 384, 420, 511 भादस में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने फोटो एडिट कर ब्लैकमेल करने की धमकी देकर अकाउण्ट में रुपए डलवाने वाले आरोपी तोहिंद खान उर्फ पटवारी पुत्र उमर मोहम्मद मेव द्वारीकापुर सुकेती थाना सीकरी जिला भरतपुर से गिरफ्तार कर लिया।


पुलिस ने वारदात में काम ली गई सिम व मोबाइल फोन को जब्त कर लिया है। पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया है।


महिला छेड़छाड़ के मामले में कनिष्ठ सहायक गिरफ्तार
टोंक. जिले के एक उपखण्ड मुख्यालय पर 10 अगस्त को एक कार्यालय में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी महिला कर्मचारी के साथ कार्यालय के कनिष्ठ सहायक द्वारा छेड़छाड़ करने के मामले में गुरुवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया जहां से न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।


थाना प्रभारी ने बताया कि कार्यालय में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी महिला कर्मचारी ने मामला दर्ज कराया था कि कार्यालय में नियुक्त कनिष्ठ सहायक उसके साथ छेड़छाड कर दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

इस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार करने का प्रयास एवं छेड़छाड करने का मामला दर्ज कर जांच शुरु की गई थी इस पर आरोपी को गिरफ्तार कर अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

रास्ता रोककर नकदी व मोबाइल छीना
निवाई. नाहरवाडी मोड़ पर रास्ता रोककर मारपीट करने तथा मोबाइल और नकदी छीनने का मामला दर्ज हुआ है। बरोनी थानाधिकारी जगदीश प्रसाद मीणा ने बताया कि सत्यनारायण पुत्र अंबालाल गुर्जर निवासी मंडालिया मेंदा चाकसू ने मुकदमा दर्ज करवाया कि मंगलवार की रात्रि को अपनी कार से शिवाड़ से लौट रहे थे।


इसी दौरान नाहरवाडी मोड़ पर उसकी कार के आगे जीप लाकर खड़ी कर रास्ता रोक लिया। तथा जीप से उतर कर श्रवण गुर्जर निवासी हाथाथली, दारासिंह गुर्जर, जीतू गुर्जर, रामकरण गुर्जर, श्योपाल गुर्जर ने उसके साथ मारपीट की और घायल कर दिया। उक्त आरोपियों ने उसकी जेब मोबाइल एवं 18हजार रुपए छीनकर फ रार हो गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज अनुसंधान शुरू कर दिया है।

jalaluddin khan Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned