scriptपूर्व विधायक की दूकान से बैट्री खरीदने व बेचने का झांसा देकर ठग ले गया 45 हजार | Shocking incident of the former MLA's shop | Patrika News

पूर्व विधायक की दूकान से बैट्री खरीदने व बेचने का झांसा देकर ठग ले गया 45 हजार

locationटोंकPublished: Jun 26, 2019 06:05:14 pm

Submitted by:

pawan sharma

Incidents of fraud सआदत अस्पताल में बैट्री लगाने तथा पुरानी बैट्री बेचने का झांसा देकर एक जना पूर्व विधायक के बेटे से 45 हजार रुपए ठग ले गया। इसका मामला कोतवाली थाने में दर्ज कराया गया है।

shocking-incident-of-the-former-mla-s-shop

पूर्व विधायक की दूकान से बैट्री खरीदने व बेचने का झांसा देकर ठग ले गया 45 हजार

टोंक. सआदत अस्पताल sadat hospital में बैट्री लगाने तथा पुरानी बैट्री Battery बेचने का झांसा देकर एक जना पूर्व विधायक के बेटे से 45 हजार रुपए ठग Incidents of fraud ले गया। इसका मामला कोतवाली थाने में दर्ज कराया गया है। पुलिस ने बताया कि पीडि़त पूर्व विधायक अजीत मेहता MLA Ajit Mehta का पुत्र विशाल है।
विशाल किदवई पार्कके सामने दुकान लगाता है। दोपहर में एक जना आया और बड़े स्तर पर बैट्री खरीदने की बात की। साथ ही अपने पास मौजूद बैट्रियों को बेचने को कहा। आरोपी ने विशाल से कहा कि उसने सआदत अस्पताल में मरम्मत तथा इलेक्ट्रॉनिक का टैण्डर लिया है।
read more:ड्रग विभाग की कार्रवाई से मेडिकल दुकानदारों में मचा हडक़म्प, ड्रग लाइसेंस भी किया निलंबित

ऐसे में अस्पताल में बड़े स्तर बैट्रियां लगानी है। पुरानी बैट्रियों को बेचना भी है। इस पर उनके बीच कुछ इस तरह का सौदा हुआ कि आरोपी ने विशाल से 45 हजार रुपए मांग लिए। विशाल उसकी बातों में आ गया और रुपए देने को तैयार हो गया, लेकिन आरोपी को ये रुपए सआदत अस्पताल में देने थे।
read more: video: बैंक के बाहर चाय की दुकान से दूध डेयरी संघ के सचिव का रूपयों से भरा बैग हुआ पार, सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए आरोपी

इस पर उसका नौकर भैरूं रुपए लेकर अस्पताल आ गया। जहां दुकान पर बात करने वाला आरोपी भैरूं से मिला। आरोपी ने दस्तावेज पर किसी प्रभारी से हस्ताक्षर कराने को कहा और भैरूं से रुपए लेकर अंदर चला गया।
काफी देर तक भैरूं अस्पताल में खड़ा रहा, लेकिन वह नहीं आया। इस पर भैरूं ने विशाल को घटना के बारे में बताया। बाद में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
tonk News in Hindi, Tonk Hindi News

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो