scriptTejasswi Prakash ने 12 साल बाद TV से लिया ब्रेक, अब करेंगी ये काम | Actress Tejasswi Prakash Take Break From TV industry because of this personal reason | Patrika News
TV न्यूज

Tejasswi Prakash ने 12 साल बाद TV से लिया ब्रेक, अब करेंगी ये काम

Tejasswi Prakash Take Break From TV: तेजस्वी प्रकाश ने अपने 12 साल के करियर के बाद अब एक बड़ा फैसला लिया है। तेजस्वी ने टीवी इंडस्ट्री से ब्रेक ले लिया है। आइए इसके पीछे की वजह जानते हैं।

मुंबईMay 23, 2024 / 04:13 pm

Gausiya Bano

tejasswi prakash break from tv

तेजस्वी प्रकाश ने लिया बड़ा फैसला

Tejasswi Prakash Take Break From TV: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने एक ऐसा फैसला लिया है, जिससे उनके फैंस को बड़ा झटका मिला है। दरअलस, तेजस्वी ने अब टीवी इंडस्ट्री से ब्रेक ले लिया है, जिसकी वजह से फिलहाल वह किसी टीवी शोज में नजर नहीं आएंगी। इस बात का खुलासा खुद तेजस्वी प्रकास ने एक इंटरव्यू में किया है।

तेजस्वी प्रकाश ने टीवी इंडस्ट्री से क्यों लिया ब्रेक?

बिग बॉस 15 विनर तेजस्वी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया, “मैंने टीवी इंडस्ट्री से फिलहाल ब्रेक लिया है, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि मैं कभी टीवी शो नहीं करूंगी। आज मैं जो हूं, वह टीवी के वजह से ही हूं। अगर सही तरीके से काम किया जाए. जिसमें आप सही शो चुनें तो आपको पहचान जरूर मिलती हैं। लोग मुझे जानते हैं, लेकिन अब मैं दूसरे माध्यमों में भी अवसरों को तलाशना चाहती हूं, इसलिए मैं टीवी से ब्रेक ले रही हूं।”

यह भी पढ़ें

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का ब्रेकअप! नई पोस्ट से बताई रिश्ते की सच्चाई

इन टीवी स्टार्स के नक्शेकदम पर चलीं तेजस्वी प्रकाश?

तेजस्वी प्रकाश ने आगे कहा, “यह फैसला मुश्किल है, लेकिन और लोगों ने ऐसा किया है, इसलिए मुझे लगता है कि मैं भी यह कर सकती हूं। इसमें समय जरूर लगेगा, लेकिन ऐसा करना नामुमकिन नहीं है। मैं कई मीडियम्स को एक्सप्लोर करना चाहती हूं। ऐसा कहा जाता है कि कभी भी ‘ना’ मत कहो। मैं लाइफ से यही सीखा है।”

बता दें कि तेजस्वी प्रकाश से पहले टीवी इंडस्ट्री को छोड़ने वाली लिस्ट में हिना खान, मृणाल ठाकुर, मौनी रॉय और विक्रांत मैसी जैसे कलाकारों का नाम शामिल है, जो आज बॉलीवुड फिल्मों में खूब नाम कमा रहे हैं।

यह भी पढ़ें

हार्दिक पांड्या- नताशा के अनबन की खबरों के बीच इस एक्ट्रेस का नाम आया सामने, मशहूर है क्रिकेटर की लव स्टोरी

तेजस्वी प्रकाश इन 2 मराठी फिल्मों में कर चुकी हैं काम

तेजस्वी प्रकाश अभी तक 2 मराठी फिल्मों (‘मन कस्तूरी रीन’ और ‘स्कूल कॉलेज अनी लाइफ’) में काम कर चुकी हैं। इस पर एक्ट्रेस ने कहा, “मेरे पेरेंट्स चाहते थे कि मैं मराठी फिल्में करुं, इसलिए मैंने उनके लिए ये किया। यह एक्सपीरियंस मेरे लिए बहुत अच्छा था।” बता दें कि अब तेजस्वी बॉलीवुड या ओटीटी प्लेटफॉर्म के अवसरों को तलाशना चाहती हैं।

Hindi News/ Entertainment / TV News / Tejasswi Prakash ने 12 साल बाद TV से लिया ब्रेक, अब करेंगी ये काम

ट्रेंडिंग वीडियो