scriptParth Samthaan के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सीरियल के बाकी मेंबर हो गए थे पैनिक, एक्ट्रेस एरिका ने भी करवाया टेस्ट | after parth samthaan actress Erica Fernandes Tests COVID-19 Negative | Patrika News

Parth Samthaan के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सीरियल के बाकी मेंबर हो गए थे पैनिक, एक्ट्रेस एरिका ने भी करवाया टेस्ट

locationनई दिल्लीPublished: Jul 15, 2020 08:30:03 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

सीरियल में पार्थ (Parth Samthaan) की पार्टनर का रोल निभाने वालीं एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) ने भी अपना कोरोना का टेस्ट करवाया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

Erica Fernandes

Erica Fernandes tested negative for corona

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर देश में बढ़ता जा रहा है। मुंबई (Mumbai) शहर इसकी सबसे ज्यादा मार झेल रहा है और अब ये फिल्म और टीवी इंडस्ट्री (Film and TV Industry) को भी अपनी चपेट में ले चुका है। हाल ही में टीवी एक्टर पार्थ समथान (Parth Samthaan Corona Positive) कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद उनके शो ‘कसौटी जिंदगी की’ की शूटिंग बंद कर दी गई थी। वहीं पार्थ के पॉजिटिव आने के बाद टीम के सभी आर्टिस्ट और क्रू मेंबर को उनका कोरोना टेस्ट करवाने के लिए कहा गया है। वहीं, सीरियल में पार्थ की पार्टनर का रोल निभाने वालीं एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) ने भी अपना कोरोना का टेस्ट करवाया है, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव निकली है। हालांकि एरिका ने पार्थ के साथ अभी एक भी सीन शूट नहीं किया था लेकिन फिर भी उन्होंने अपना टेस्ट करवाया।
हाल ही में एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में एरिका ने बताया कि “पार्थ के पॉजिटिव होने की इस खबर से तो थोड़ी बहुत पैनिक हो गई थी। मैं ही नहीं पूरी टीम थोड़ी पैनिक हो गई थी जो की सामान्य बात है। मैंने पार्थ के साथ अभी तक शूट नहीं किया था लेकिन क्रू मेंबर्स वही थे। मैंने अपना टेस्ट (Erica Corona Test) 13 जुलाई को करवाया है, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैं उम्मीद कर रही हूं कि सबकुछ जल्द ही ठीक हो जाएगा। फिलहाल शूटिंग रोक दी गई है। हम सभी घर पर आइसोलेशन में हैं।”
आपको बता दें कि पार्थ समथान ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया (Social Media) के द्वारा दी थी। पार्थ समथान (Parth Samthaan) ने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए लिखा, ‘मैंने अपना कोविड 19 टेस्ट कराया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सभी से निवेदन करता हूं कि पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए, वे जाकर अपना टेस्ट जरूर कराएं। मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। मैं बीएमसी के सपोर्ट के लिए उन्हें धन्यवाद कहता हूं’। खबरों के मुताबिक, पार्थ कुछ ठीक महसूस नहीं कर रहे थे जिसके बाद उन्होंने अपना टेस्ट करवाया। जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव निकली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो