scriptKaun Banega Crorepati की शूटिंग करने पर बोले Amitabh Bachchan,’कोई दिक्कत है तो अपने तक ही रखो’ | Amitabh bachchan Done Shoot For Kaun Banega Crorepati During Lockdown | Patrika News

Kaun Banega Crorepati की शूटिंग करने पर बोले Amitabh Bachchan,’कोई दिक्कत है तो अपने तक ही रखो’

Published: May 07, 2020 09:55:45 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

लॉकडाउन के बीच हुई टीवी गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ ( Game Show Kaun Banega Crorepati ) की शूटिंग
सोशल मीडिया पर नियमों का उल्लंघन करने की उठी
अभिनेता और शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) ने ब्लॉग लिख कर दी सफाई

Amitabh Bachchan Troll For Kaun Banega Crorepati Shoot

Amitabh Bachchan Troll For Kaun Banega Crorepati Shoot

नई दिल्ली। देश में कोरोनावायरस ( coronavirus ) ने सभी की सांसे फुला रखी है। सभी काम-धंधे ठप पड़े हुए है। ऐसे में वायरस ना फैले इसलिए फिल्मों और सीरियल की शूटिंग को पूरी तरह से रोक दिया गया है। लेकिन अब खबरें आ रही है कि टीवी का सबसे लोकप्रिय गेम क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति सीज़न 12’ ( Kaun Banega Crorepati 12 ) को लेकर जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है। इस बात की जानकारी खुद सदी के महानायक और शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) ने दी है।

https://twitter.com/SrBachchan?ref_src=twsrc%5Etfw

कुछ समय पहले अमिताभ बच्चन ने एक ब्लॉग लिखा है। उन्होंने पोस्ट में सोशल डिस्टेसिंग ( social distancing ) के नियमों का ना पालन करने लोगों की आलोचना को लेकर वह आशंकित हैं। लॉकडाउन के बीच शो की शूटिंग पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि, ‘सभी तरह के एहतियात उपायों के साथ शो की शूटिंग की गई। हां, मैंने काम किया है। इससे परेशानी है, तो इसे अपने तक ही सीमित रखें। लॉकडाउन की इस परिस्थिति में यहां कुछ कहने की कोशिश ना करें। जितना संभव हो सके, पर्याप्त मात्रा में सावधानियां बरती गई हैं। दो दिन में काम को पूरा किया गया। शाम के 6 बजे शूट को शुरू किया गया था और फिर समय पर खत्म कर दिया गया।’ लेकिन लोग फिर भी उनकी बात से सहमत नहीं है। सभी उनके खिलाफ नियमों को तोड़ने की बात कह रहे हैं।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि शो में रजिस्ट्रेशन के माध्यम से ही खेल खेलने के लिए हिस्सा लिया जाता है। इस बात की जानकारी देते हुए चैनल ने एक वीडियो को पोस्ट किया है। जिसमें ‘हर चीज पर ब्रेक लग सकता है। नुक्कड़ की चाय को, चाय पर होने वाली हैलो-हाय को, सड़कों के साथ यारी को, ट्रिपल सीट सवारी को, हर चीज को ब्रेक लग सकता है। ऑफिस वाली चाकरी को, आधी रात वाली तफरी को, शॉपिंग मॉल वाले प्यार को, चौराहे के यार को, हर चीज को ब्रेक लग सकता है। सुबह के स्कूल को, रास्ते की धूल को, जीवन की रेस को, कॉन्फ्रेंस रूम की मेज को, घड़ी की टिक-टिक को, शांताबाई की झिक-झिक को, ट्रेन की हाहाकार को, धड़कन की रफ्तार को, हर चीज को ब्रेक लगता है लेकिन एक चीज है जिसे ब्रेक नहीं लग सकता… सपनों को… सपनों को उड़ान देने फिर आ रहे हैं मेरे सवाल और आपके केबीसी रजिस्ट्रेशन, नौ मई रात नौ बजे सिर्फ सोनी टीवी पर।’ जानकारी के अनुसार अभी केवल शो का रजिस्ट्रेशन किया जाएगा। शो का प्रोमो तो आ चुका है। लेकिन शो की शुरूआत असल में तब होगी। जब पूरी तरह से लॉकडाउन खत्म हो जाएगा और परिस्थितियां पूरी तरह से सामान्य हो जाएंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो