Anupama 14th May 2021 Written Updates: वनराज-अनुपमा की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, नहीं होगा अब तलाक?

By: Shweta Dhobhal
| Published: 14 May 2021, 11:30 AM IST
Anupama 14th May 2021 Written Updates: वनराज-अनुपमा की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, नहीं होगा अब तलाक?
Anupama 14th May 2021 Written Updates Anupama Vanraj's Car Accident

टीवी शो अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में आज आपको देखने को मिलेगा कि अनुपमा और वनराज तलाक लेने के लिए घर से निकल जाते हैं और रास्ते में उनका एक्सीडेंट हो जाता है। जानिए क्या अब वनराज और अनुपमा का तलाक नहीं होगा?

नई दिल्ली। टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो अनुपमा में तलाक का ट्विस्ट जारी है। दर्शक भी काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं कि आखिर अनुपमा वनराज का तलाक सच में हो जाएगा। आज 14 मई है। आज के एपिसोड में दर्शक देख पाएंगे कि तलाक का फैसला ले चुकी अनुपमा वनराज संग कोर्ट की ओर निकलती है। इस दौरान घर में सभी परेशान होते हैं। वहीं दूसरी ओर साथ सफर करते हुए वनराज और अनुपमा अपनी खट्टी-मिट्ठी यादों को याद करते हुए नज़र आते हैं। चलिए आपको बतातें हैं कि क्या आज के एपिसोड में अनुपमा-वनराज का तलाक हो जाएगा।

तलाक के लिए कोर्ट निकले अनुपमा-वनराज

तबीयत खराब होने के बावजूद अनुपमा तलाक लेने के निकल जाती है। वहीं दूसरी ओर काव्या अनुपमा की हालत पर दुख जताती है। हमेशा उसे अनुपमा पर गुस्सा आता था, लेकिन पहली बार उसे अनुपमा के लिए बुरा लगता है। वहीं जब अनुपमा घर से बाहर निकलती है। तो उसे वनराज की दिल की आवाज सुनाई देती है कि अनुपमा रुक जाओ और अनुपमा भी अपने कदम रोक लेती है, लेकिन तभी अनुपमा के सामने काव्या आ जाती है। जिसके बाद अनुपमा तलाक की ओर अपने कदम फिर से बढ़ाने लगती है।

तकलीफ में अनुपमा-वनराज

तलाक लेने के लिए वनराज-अनुपमा निकलते हैं। इस दौरान 'ले जा मुझे गाना' बजता है। जिसमें वनराज और अनुपमा एक-दूसरे की शादी से लेकर साथ में बिताए सारे पल याद करते हैं। तभी एक कपल बाइक पर बैठे वनराज की गाड़ी के सामने आ जाता है। जिसे देख अनुपमा-वनराज को बाइक पर बिताए अपने पल याद आने लगते हैं। यह देख वनराज अपनी गाड़ी की स्पीड आगे बढ़ा लेते हैं।

बॉ ने जाहिर किया बापू जी से दुख

बेटा-बेटी की तलाक होते देख बॉ लीला रो-रोकर अपना बुरा हाल कर लेती है। तभी बाबू जी उन्हें फोन करती हैं। अपनी लीला को रोते देख वह उनकी चुटकी लेने लगते हैं। साथ ही उन्हें समझाते हैं कि 'जो लड़की उन्हें पसंद नहीं थी। अब जब वह जा रही है। तो उन्हें बुरा क्यों लग रहा है? तब लीला बताती हैं कि जब उन्हें अनुपमा पसंद नहीं थीं। तब उन्होंने इतने साल उनके साथ बिताए। अब जब उन्हें वह पसंद हैं। तो वह उन्हें छोड़कर जा रही हैं। तभी बॉ की नज़र काव्या पर चली जाती है।'

अनुपमा-वनराज को याद आई पहली मुलाकात

रास्ते में अनुपमा को वकील का फोन आता है और जब अनुपमा पूछती है कि क्या आज सारा काम हो जाएगा? तब वकील कहता है कि आखिर में जब जज साहब पूछें तो दोनों हां कहेंगे। तो सब ठीक हो जाएगा। जिसके बाद अनुपमा वनराज को याद दिलाती हैं कि जिस रास्ते से वह निकल रहे हैं। वह पहली बार इसी रास्ते पर मौजूद मंदिर में मिले थे। जिसे सुन वनराज भी हंसने लगते हैं। अनुपमा कहती हैं कि कभी सोचा नहीं था कि जिस रास्ते से वह एक होकर आए थे। उसी रास्ते से जाते हुए आज उन्हें अलग होना पड़ेगा।

वनराज-अनुपमा की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट

तेजी से गाड़ी चला रहे वनराज की कार रास्ते में पड़े पत्थरों से टक्करा जाती है। तभी वनराज हैरानी से उठते हैं और अनुपमा से पूछते हैं कि वह ठीक हैं। अनुपमा बताती हैं कि 'हां वह बिल्कुल ठीक हैं। जिसके बाद वनराज कहते हैं कि एक पल के लिए वह सोच रहे थे कि काश ये एक्सीडेंट हो जाता है। जिसके बाद अनुपमा कहती हैं कि अब जान बूझकर गाड़ी कहीं ठोक मत देना। जिसके बाद वनराज और अनुपमा में बहुत बहस होती है। गाड़ी में यूं लड़ता देख दो पुलिस वाले उनके पास आते हैं और उन्हें तोता-मैना कहते हुए गाड़ी में लड़ाई करने से मना करते हैं। जिसे सुन अनुपमाा और वनराज खूब हंसते हैं।'