scriptAnupama 26th July Written Updates Rakhi Dave New Plan | Anupama 26th July Written Updates: राखी दवे की नई चाल से बिखर जाएगा पूरा परिवार, कैफे को भी बंद कराने की रची साजिश | Patrika News

Anupama 26th July Written Updates: राखी दवे की नई चाल से बिखर जाएगा पूरा परिवार, कैफे को भी बंद कराने की रची साजिश

अनुपमा ने उनके चरित्र पर उठाए सवालों के बाद वनराज और उसके कैफे से दूर रहने का फैसला लिया है। अनुपमा के बदले बर्ताव से वनराज काफी परेशान है। वहीं कैफे में कुछ ऐसा हो जाता है कि वनराज कुछ नहीं कर पाता है। जानिए सोमवार यानी कि आज रात शो 'अनुपमा' में क्या होगा।

 

नई दिल्ली

Published: July 26, 2021 09:46:42 am

नई दिल्ली। राखी दवे के हाई वोल्टेज हंगामे के बाद अनुपमा और उनके परिवार में खटास आ गई है। जहां पहले पाखी अनुपमा से नाराज थी। वहीं अब तोषो भी अनुपमा से गुस्सा है। अनुपमा ने फैसला लिया है कि वो वनराज और कैफे से दूर रहेंगी। कैफे को बीच छोड़कर जाने पर वनराज काफी परेशान हो जाता है, लेकिन काव्या उसे हौसला देती है कि वो सब कुछ संभाल लेगी। जानिए आज रात शो 'अनुपमा' में क्या होगा।

Anupama 26th July Written Updates Rakhi Dave New Plan
Anupama 26th July Written Updates Rakhi Dave New Plan

अनुपमा से नाराज तोषो

अनुपमा किचन में जाती है और देखती है कि किचन में काव्या खड़ी है और चली जाती है। फिर आते वो वनराज से ठकरा जाती हैं। खाने के मेज पर सभी नाश्ता कर रहे होते हैं। तभी मामा जी बताते हैं कि वो कैफ जाएंगे और सारी तैयारियां कर लेंगे। बॉ तोषो से पूछती है कि किंचल कब तक आएगी। तोषो बताता है कि वो तो पहले ही आना चाहती थी,लेकिन उसने ही उसे उसकी मॉम के साथ रोकने के लिए कह दिया। अनुपमा कहती है कि हां ताकि उसकी मॉम उसे समझा पाए कि पैंट हाउस में रहना कितना जरूरी है। ये बात सुनकर तोषो गुस्से में नाश्ता छोड़ देता है और चला जाता है।

अनुपमा ने बनाई वनराज और कैफे से दूरी

बॉ अनुपमा को कैफ में जाकर एक रेसिपी सिखाने को कहती है। लेकिन अनुपमा कैफे जाने से माना कर देती है। वो वनराज कहती है कि उसकी एक डांस क्लास है। साथ अब से वो केवल अपनी डांस क्लास पर ही फोक्स करेगी। वनराज अनुपमा को कहता है कि कैफे खोलने और जगह का आइडिया उसने दिया था। अनुपमा कहती है कि उसके कैफे को संभालने के लिए उनके साथ पूरा परिवार है। ये सुनकर काव्या ताना देती हुई कहती है कि किसी के जाने से जिंदगी रुकती नहीं है। वो उसके साथ है। तभी अनुपमा के पास मामा का फोन आता है और बताता है कि कैफे में आते ही काफी ग्राहक आ गए हैं।

कैफे में लगी ग्राहकों की लाइन

मामा वनराज को फोन कर कहते हैं कि जो लड़की कीटो बर्गर खाकर गई थी। वो फिर आई है और अपने दोस्तों को भी वही खिलाना चाहती है। शेफ बताता है कि लड़की को अनुपमा मैडम के हाथ से बना हुआ ही बर्गर खाना चाहते हैं।

अनुपमा का सच होगा सपना

अनुपमा कुछ पल अपने साथ बिताते हुए खूबसूरत पलों को याद करती है और महसूस करती है कि कैसे सारा परिवार उसे सपोर्ट करता है। तभीवो एकदम अपने सपनों से बाहर आती है और फिर से अपनी दुनिया की सच्चाई में जीने लगती हैं। वहीं दूसरी ओर कैफे में किटो बर्गर ना बनाना पाने की वजह से लड़की काफी भड़क जाती है। वो वनराज और काव्या को कहती है कि उसके सोशल मीडिया पर कई फॉलोअर्स है वो नेगेटिव रिव्यू देगी को कैफ बंद हो जाएगा।

कैफ में आई लड़की ने काव्या की बेइज्जती

अनुपमा कैफे नहीं आती है और फोन पर अपनी मां संग बातें करती है। वहीं दूसरी ओर लड़की और उसके फ्रेंड्स कैफे जा ही रहे होते हैं कि तभी बॉ किटो बर्गर से भरी थाली ले आती है। जिसे देख वो लड़की हैरान हो जाती है। बॉ कहती है कि वो प्रेंक कर रहे थे। लड़की बर्गर चखती है और खूब तारीफ करती है। वनराज अनुपमा धीमी आवाज़ में थैंक्यू बोलता है। काव्या सुन लेती है और कहती है कि जब बर्गर बनाकर देना ही था तो घर में इतना ड्रामा क्यों कर रही थी। लड़की काव्या को आंटी कहती है और बदतमीज कहकर स्टाफ से हाटने के लिए कहती है।

बॉ को अनुपमा ने सिखाया किटो बर्गर बनाना

वनराज बॉ के पास जाते हैं और पूछता है कि अनुपमा कहां है। तब बॉ बताती है कि लड़ाई होने के बाद अनुपमा उन्हें किचन में लेकर जाती है। बॉ अनुपमा से कहती है कि वो लड़की जो कैफे में किटो बर्गर खाने आती है। उसे बर्गर काफी पसंद आया था। क्या पता वो अपने फ्रेंड्स को लेकर भी आ जाए। अनुपमा बॉ को बिल्कुल वैसा ही बर्गर बनाना सिखाती है। बॉ वनराज को बताती है कि पांच बार बनाने के बाद उस जैसा स्वाद हाथ में आया। ये सुनकर काव्या चिढ़ जाती है और कहती है कि अनुपमा ना आकर भी हीरोइन बन गई।

काव्या और वनराज को बाबू जी ने दी सलाह

बाबू जी वनराज और काव्या को समझाते हैं कि उनकी बेटी अनुपमा गुस्सा थी। बावजूद इसके उसने अपनी अच्छाई नहीं छोड़ी। काव्या बाबू जी की बात पर हंसने लगती है। बाबू जी काव्या को कहते हैं कि वो अनुपमा की अच्छाई पर हंस रही है। बाबू जी कहते हैं कि कल अनुपमा ने एक ट्रेलर दिखाया था। उसे पूरी फिल्म दिखाने पर मजबूर पर मत करो। बाबू जी समझाते हैं कि कैसे सीधे व्यक्ति को लोग पायदान समझाना शुरू कर देते हैं।

समर ने मां अनुपमा को कहा थैंक्यू

समर अनुपमा के पास जूस लेकर जाता है और कहता है कि उन्हें गलत साबित करने के लिए थैंक्यू। समर कहता है कि वो नहीं जानता है कि उसके और पिता वनराज के बीच कभी कुछ ठीक हो पाएगा या नहीं। लेकिन वो पिता वनराज की मदद के लिए हमेशा उनका साथ देंगे। अनुपमा समर को समझाती है कि उन्हें हर दिन बेहतर बनने की कोशिश करनी चाहिए। तभी अनुपमा कैफे के पास जाकर बॉ को जाने की बात कही है।

वनराज तभी अनुपमा से चाय पीकर जाने को कहता है। काव्या को ये बात अच्छी नहीं लगती और अनुपमा को सुनाते हुए कहती है कि हां वो कुकी खा ले ताकि कुछ तो एहसान खत्म हो पाएं। अनुपमा काव्या का सलाह देती है कि वो कभी कुछ तो अच्छा बोले।

राखी दवे की नई चाल

काव्या और अनुपम के बीच बहस हो रही होती है। तभी राखी दवे आ धमकती है। कैफे में राखी दवे को देख पूरा परिवार हैरान और परेशान हो जाता है। वनराज राखी दवे के पास जाकर कहता है कि घर में तमाशा करके उसका मन नहीं भरा जो वो कैफे चली आई। राखी दवे कैफे में भीड़ देखकर इम्प्रेस हो जाती है। काव्या कहती है कि वनराज और उसने कैफे की खूब मार्केंटिंग की है। तभी कुछ टेबल से राखी दवे लोगों को उठाना शुरू कर देती है। राखी दवे बताती है कि ये उसके लोग थे। राखी दवे अब अपना नया प्लान लाई है। जिसमें वो वनराज और अनुपमा के परिवार को तोड़ना चाहती है।

( Precap- बेटी किंचल को पैंट हाउस में शिफ्ट कराने के लिए राखी दवे अनुपमा के परिवार के बीच फूट डालने का प्लान बना रही है। राखी दवे चाहती है कि पूरा परिवार आपस में लड़कर अलग हो जाए। जिससे कैफे भी बंद हो जाएगा। )

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.