Anupama 2nd July 2021 Written Updates: किंचल को हुआ अपनी गलती का एहसास, अनुपमा से माफी मांग लगाया गले से

By: Shweta Dhobhal
| Published: 02 Jul 2021, 09:27 AM IST
Anupama 2nd July 2021 Written Updates: किंचल को हुआ अपनी गलती का एहसास, अनुपमा से माफी मांग लगाया गले से
Anupama 2nd July 2021 Written Updates Kinjal Realise Her Mistake

किंचल को अपनी गलती का एहसास हो जाता है। वो अनुपमा से माफी मांगती और फिर कभी ऐसा ना होने के वादा करती हैं। घर में फिर काव्या का तमाशा शुरू होता है। जिसे देख बाबू जी नाराज़ हो जाते हैं। जानिए क्या होगा आज रात 'अनुपमा' के लेटेस्ट एपिसोड में।

 

नई दिल्ली। शो अनुपमा में इन दिनों किंचल के बदले बर्ताव को दिखाया जा रहा है। दिखाया जा रहा है कि कैसे अनुपमा के साथ किंचल का रिश्ता बदल गया है। काव्या भी इस बात का पूरा फायदा उठाते हुए दिखाई देती थीं। वहीं आज के एपिसोड में अनुपमा और किंचल के बीच सब ठीक हो जाएगा। किंचल को अपनी गलती का एहसास होगा। जानिए क्या होगा आज रात शो अनुपमा के एपिसोड में।

अनुपमा ने समझाया किंचल को

अनुपमा सुबह जल्दी उठ जाती है और सारा काम कर लेती है। किंचल किचन में आती है और देखती है कि अनुपमा ने सारा काम कर लिया है। किंचल अनुपमा से कहती है कि सारा काम करके वो सही और वो गलत नहीं बन गईं। अनुपमा किंचल को समझाती हैं कि जैसे उनके लिए उनकी बेटी स्वीटी है। उसी तरह वो भी हैं। उन्होंने किंचल से कहा कि उन्हें कोई भी बात बुरी लगती है तो वो हक से उनसे लड़ सकती हैं, लेकिन ऐसा ना करें। किंचल ये बात सुनकर कुछ देर के लिए चुप हो जाती है।

काव्या को दिया किंचल ने जवाब

अनुपमा को किंचल को समझाते हुए देख काव्या किचन में आती है और किंचल से कहती है कि वो अनुपमा की बातों में ना आए। साथ ही कहती है कि गीता बाई चली गई तो अब उन्हें नई बाई मिल गई अनुपमा। ये बात सुनकर काव्या भड़क जाती है और कहती है कि वो कामवाली नहीं मम्मी है और जो भी उसने किया वो उसके भड़काने पर नहीं किया। बस वो काफी समय से परेशान थीं। इसलिए ऐसा हो गया। किंचल काव्या से कहती है कि वो किसी की भी बातों में नहीं आती है। किंचल में बदलाव देख काव्या हैरान हो जाती है।

किंचल को हुआ गलती का एहसास

किंचल को उसके बॉस का फोन आता है और वो उनसे कहता है कि उनकी पत्नी की तबीयत खराब है तो वो नए प्रोजेक्ट में उनकी कोई मदद नहीं कर सकता। किंचल कहती है कि कोई बात नहीं अगर थोड़ा वो ज्यादा काम कर लेंगी। ये बात कहते ही किंचल को अपनी गलती का एहसास हो जाता है। वहीं समर ये बात सुन लेता है और किंचल को एहसास दिलाता है कि घर के काम को लेकर वो कितना परेशान हो गई थीं लेकिन ऑफिस के काम लेकर नहीं हुईं।

वनराज को दी बाबू जी ने सलाह

बाबू जी संग वनराज अपने कैफ के काम को लेकर सलाह लेते हैं। तभी अनुपमा आती है। बाबू जी अनुपमा से पूछते हैं कि कैफे लेकर उनके पास कोई आइडिया है। तभी अनुपमा वनराज को सलाह देती है कि वो अपने कैफे के खाने का दाम कम रखें क्योंकि वहां स्कूल कॉलेज के बच्चे आते हैं। साथ ही अनुपमा कहती है कि कैफे में ऐसा खाना भी रखें जिसे जल्दबाजी वाले लोग गाड़ी में वो खा सकें। साथ ही कैफ में कॉमेडियन और गिटार प्ले की भी सलाह दी।

अनुपमा के आइडिया से बाबू जी और वनराज काफी इम्प्रेस हो जाते हैं। वहीं काव्या आती है। बाबू जी जब उनसे पूछते हैं कि वनराज के काम को लेकर उसके पास कोई आइडिया है। तो काव्या कहती है कि उसके पास बहुत काम है। कोई आइडिया होगा तो जरूर बताएगी।

 

यह भी पढ़ें- Anupama 1st July 2021 Written Updates: काव्या हो रही है अपनी चाल में कामयाब, किंचल को कर रही है अनुपमा से दूर

किंचल को हुआ गलती का एहसास

अनुपमा भागी-भागी घर आती है और घरवालों से देरी आने के लिए माफी मांगती है। तभी पूरा परिवार अनुपमा को दिखाते हैं कि सारा खाना बना हुआ है। किंचल आती है और अनुपमा का गले लगा लेती है। किंचल अनुपमा से कहती है कि वो आगे से कोई गलती नहीं करेगी। अगर कभी भी वो गलती करती हैं तो बॉ उसके कान पर एक मार भी सकती है। किंचल और अनुपमा के बीच सब कुछ ठीक हो जाता है और ये काव्या देख लेती है। वनराज काव्या को समझता है कि उसके पास बहुत अच्छा परिवार है। वो भी कोशिश करेगी तो सब ठीक हो जाएगा।

घर खर्च में पैसे को लेकर हुई बहस

काव्या घर का कुछ सामान ऑर्डर करती है। ये देख बॉ काव्या से कहती है कि तुम्हें तो पता भी नहीं है कि घर में क्या-क्या है। ऐसे पैसों की बर्बादी हो रही है। गुस्से में काव्या कहती है कि वो महीनेभर के राशने के लिए पैसे देगी जो मर्जी मंगवाए। ये सुनकर बॉ भड़क जाती है। बाबू जी फैसला लेते हैं कि काव्या ठीक कह रही है। घर में सभी कमाते हैं तो सभी को घर में हिस्सा देना चाहिए।

यह भी पढ़ें- Anupama 30th June 2021 Written Updates: काव्या की चाल का किंचल पर हुआ असर, बहू के बदले बर्ताव से टूटा अनुपमा का दिल

बाबू जी हुए नाराज़

घर कौन और कैसे देगा इसके लिए बाबू जी परिवार के साथ बैठकर बातचीत कर रहे होते हैं। वो लिस्ट में घर में कमाने वालों का नाम लिखते हैं। तभी अनुपमा बाबू जी कहती हैं कि वनराज की सैलरी अगले महीने से आएगी इसलिए उनसे पैसे तभी लिए जाएं। ये बात सुनकर काव्या कहती है कि वनराज इतना भी गया गुजरा नहीं है कि वो घर खर्च में पैसे ना दे पाए। इस बात पर अनुपमा काव्या के बीच बहुत बहस होती है और बाबू जी उठकर चले जाते हैं।

ये देख वनराज को काव्या को डांटता है। वनराज बॉ से कहता है कि उनका जो भी फैसला होगा वो उसे स्वीकार करेंगे। लेकिन जल्द ही वो अपने परिवार का खर्चा फिर से उठाएंगे। वो नहीं चाहते थे कि उनके बच्चों के कंधों पर अभी से पैसा कमाने की जिम्मेदारी आए।

( Pre- किंचल को अपनी गलती का एहसास होता है वो अनुपमा से माफी मांग लेती है। साथ ही घर में अब घर खर्चा को लेकर झगड़ा शुरू हो गया है। जिसे देख बाबू जी नाराज़ हो जाते हैं। )