Anupama 9th July Written Updates: नौकरी जाने से बौखलाई काव्या, अनुपमा पर लगाया गंभीर आरोप

By: Shweta Dhobhal
| Published: 09 Jul 2021, 10:16 AM IST
Anupama 9th July Written Updates: नौकरी जाने से बौखलाई काव्या, अनुपमा पर लगाया गंभीर आरोप
Anupama 9th July Written Updates Kavya Mother In Law Support Her

काव्या नौकरी जाने से काफी दुखी है। नौकरी जाने का गुस्सा काव्या अनुपमा और पूरे परिवार वालों पर उतारती है। साथ ही राखी दवे भी शाह परिवार के सामने खूब ड्रामा करती हैं। जानें आज रात क्या होगा 'अनुपमा' के लेटेस्ट एपिसोड में।

 

नई दिल्ली। शो 'अनुपमा' में काव्या और वनराज की नौकरी चले जाने का ट्रैक चल रहा है। नौकरी जाने से काव्या काफी परेशान हैं और खूब हंगामा करती है। वो अनुपमा और पूरे परिवार पर उसकी नौकरी के जाने का इल्जाम लगाती है। साथ ही किंचल को उसकी मां परिवार से अलग होने की सलाह दे डालती है। जानिए क्या होगा आज रात 'अनुपमा' के लेटेस्ट एपिसोड में।

काव्या ने लगाया नौकरी जाने का आरोप अनुपमा पर

जहां अनुपमा काव्या की नौकरी जाने पर उसका साथ देती है। वहीं दूसरी काव्या ही अनुपमा को दोषी ठहराती है कि उसकी वजह से उसकी नौकरी गई है। काव्या कहती है कि अनुपमा पहले उसके पति पर नज़र लगा रही थी। उसके बाद उसने उसकी नौकरी पर नज़र लगाई। काव्या पूरे परिवार को सामने अनुपमा को खरी खोटी सुनाती है। वहीं बॉ काव्या को जवाब देते हुए कहती है कि ये उसके मन का चोर है इसलिए वो ऐसा महसूस कर रही है। बॉ बताती है कि कैसे पूरा उसकी नौकरी के जाने से दुखी है, लेकिन उसे ये नहीं दिख रहा है। काव्या बहुत बुरी तरह से अनुपमा पर भड़क गई।

किंचल पर भी भड़की काव्या

काव्या अपनी नौकरी के जाने का दोष सब पर लगाती है। यहां तक किंचल को भी यही कहती है कि उसने अपने प्रोमोशन को भी नहीं देखा और उसकी नौकरी दाव पर लगा दी। काव्या किंचल पर भी आरोप लगाती है कि उसने भी उसकी कोई मदद नहीं की। जिसे सुनकर राखी दवे काव्या को सुनाने लगती है।

यह भी पढ़ें- Anupama 8th July Written Updates: वनराज को जीरो कहने वाली काव्या का शर्म से झुका सिर, शो में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट

वनराज ने दिया जवाब

काव्या अपनी नौकरी के जाने के दोष पूरे परिवार वालों पर लगा रही होती है। वो कहती है कि पूरे परिवार ने उनकी नौकरी पर नज़र लगाई। जिसकी वजह से उनकी नौकरी चली गई। तभी वनराज कहता है कि ऐसे तो फिर उसका कैफ के बंद होने की वजह तुम हो काव्या। वनराज काव्या कहता है कि कैसे उसे उसके कैफे से बहुत दिक्कत थी। कैसे वो उसे बात-बात पर ताने दिया करती थी। ये सुनकर काव्या भड़क जाती है और रो-रोकर अपने कमरे में चली जाती है।

राखी दवे ने दिया वनराज को नौकरी करने का ऑफर

राखी दवे वनराज की नौकरी जाने के बाद उसे फिर से अपनी कंपनी में काम करने का ऑफर देती है। वनराज जिसे करने से मना कर देता है। ये सुनकर राखी दवे कहती है कि अब घर की सारी जिम्मेदारियां तोषो और किंचल पर आ जाएगी और अनुपमा की तो सारी सैलरी सब्जियां खरीदने में ही चली जाती है। ये बात सुनकर तोषो और किंचल कहते हैं कि वो उनके परिवार की चिंता ना करें। अनुपमा राखी दवे को समझाती है कि मिडिल क्लास जानते हैं कि कैसे उन्हें खुद को संभालना है।

किंचल हुई दुखी

मां राखी दवे की बातें सुनकर काव्या भी काफी दुखी हो जाती है। अनुपमा राखी दवे को घर से जाने के लिए कहती है। राखी दवे के जाते ही किंचल अनुपमा को गले से लगाकर रोने लगती है। अनुपमा को उदास देख नंदनी और समर कहते हैं कि आज उनकी मां के लिए इतना बड़ा दिन था और ये सब हो गया।

यह भी पढ़ें- Anupama 6th July Written Updates: काव्या-वनराज हुए बेरोजगार, अनपढ़ अनुपमा ने तरक्की के रास्ते पर बढ़ाया एक और कदम

किंचल ने शेयर की तोषो से दिल की बात

किंचल तोषो से अपने दिल की बात शेयर करती है। किंचल बताती है कि काव्या बेशक जैसी भी है लेकिन वो काम में काफी अच्छी है। किंचल काव्या के नौकरी जाने से काफी दुखी होती है। तोषो किंचल को समझाता है कि वो अब अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स पर काम करें और कंपनी के नुकसान की भरपाई करे।

वनराज ने बयां किया दर्द

अकेले बैठे हुए वनराज अपनी नौकरी के जानें के गम में डूबा होता है। तभी बाबू जी आते हैं और वनराज को हिम्मत देते हुए समझाते हैं कि जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं। वनराज बाबू जी को गले लगाकर खूब रोता है। वो कहता है कि ये उसके बुरे कर्मों का फल है। बाबू जी वनराज को समझाते हैं कि वो पहली बार जिंदगी में फेल नहीं हुए। बाबू जी वनराज को स्कूल के दिनों की याद दिलाते हैं कि कैसे एक बार हाथ टूटने की वजह से वो पेपर नहीं दे पाए थे और लेकिन बाद में उन्होंने टॉप किया था। बाबू जी वनराज को बहुत हिम्मत देते हैं और फिर से जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए हिम्मत देते हैं।

काव्या को मिला बॉ का साथ

जहां एक ओर बाबू जी वनराज को हिम्मत देते हैं। वहीं दूसरी ओर बॉ काव्या के पास जाती है। बॉ काव्या के पास जाती है और उसे दिलासा देती है। काव्या को बॉ को अपने पास बिठाकर उनकी गोद में सिर रखकर सो जाती है। साथ ही बॉ भगवान से उनके बच्चों के दुख हरने की प्रार्थना भी करती हैं।

राखी दवे ने दी किंचल को अलग होने की सलाह

राखी दवे किंचल को वीडियो कॉल पर समझाती है कि उसे तोषो के साथ अलग घर में रहने के लिए चले जाना चाहिए। राखी दवे किंचल से कहती है कि उसके अभी पार्टी और घूमने के दिन है,लेकिन वो वहां फंस गई है। साथ ही वो बताती है कि उन्होंने उसके लिए एक पैंट हाउस खरीदा था। जो उसका ही है। किंचल अपनी मां को समझाती है कि ऐसे तो उसका पूरा परिवार टूट जाएगा। राखी दवे किंचल को परिवार से दूर रहने के लिए बार-बार कहती है। ये बात अनुपमा सुन लेती है। जिसे देख किंचल काफी हैरान हो जाती है।

( Precap- नौकरी जाने के बाद काव्या खुद के साथ-साथ वनराज के लिए नौकरी ढूंढने का ठान लेती हैं। वहीं दूसरी ओर अनुपमा वनराज के पास भागी-भागी जाती हैं और उसे नए काम का आइडिया देती है। )