scriptAnupama 8th July Written Updates Vanraj Kavya Jobless | Anupama 8th July Written Updates: वनराज को जीरो कहने वाली काव्या का शर्म से झुका सिर, शो में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट | Patrika News

Anupama 8th July Written Updates: वनराज को जीरो कहने वाली काव्या का शर्म से झुका सिर, शो में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट

वनराज का कैफे बंद हो जाता है और काव्या को नौकरी से निकाल दिया जाता है। वहीं दूसरी ओर अनुपमा अपने डांस क्लास को शुरू करने की तैयारी कर रही हैं। जानें कैसे राखी दवे आकर काव्या को लेकर करती है बड़ा खुलासा।

नई दिल्ली

Published: July 08, 2021 09:31:02 am

नई दिल्ली। शो अनुपमा में फुल ऑन ड्रामा चल रहा है। एक ओर जहां अनुपमा सपनों को पूरा करती हुए डांस स्कूल को शुरू करने की तैयारियों में जुट गई हैं। वहीं वनराज और काव्या की एक ही दिन में नौकरी चली गई। काव्या अपना गुस्सा वनराज पर निकालती है। लेकिन राखी दवे घर में आकर उनकी पोल खोल देती है। जानिए आज क्या होगा शो अनुपमा के लिए लेटेस्ट एपिसोड में।

Anupama 8th July Written Updates Vanraj Kavya Jobless
Anupama 8th July Written Updates Vanraj Kavya Jobless

अनुपमा, वनराज और काव्या की जिंदगी में आया ट्विस्ट

डांस एकेडमी तैयार होने के बाद अनुपमा मंदिर से घर जाती है। जहां वो खुशी से बॉ और बाबू जी को बुलाती है। हाथ में प्रसाद लिए अनुपमा बॉ आंखों में खुशी के आंसू लिए परिवार वालों के ये खुशी खबरी सुनाती है। वहीं दूसरी वनराज कैफे के बंद होने से टूट जाता है। काव्या भी नौकरी से निकाल देने की वजह से काफी परेशान होती है। अनुपमा बताती है कि ये सपना समर ने उन्हें दिखाया था, लेकिन परिवार के सपोर्ट की वजह से वो आज इस मुकाम तक पहुंची हैं। अनुपमा की डांस एकेडमी के बारें में जानकर सभी बहुत खुश हो जाते हैं।

अनुपमा ने बांटी परिवार वालों को जिम्मेदारी

डांस स्कूल में काम करने के लिए अनुपमा अपने ही परिवार को उनके काम सौंपती है। अनुपमा समर-नंदनी को डांस टीचर्स बनाती हैं। स्वीटी को इंटरनेट संभालने की जिम्मेदारी देती है। तोषो और किंचल को मैनजमेंट देती है। बाबू जी को अनुपमा स्कूल का हिसाब संभालने की जिम्मेदारी सौंपती हैं। वहीं बॉ को स्कूल का प्रिसिंपल बनाती है। अनुपमा के काम से पूरा परिवार काफी खुश होता है।

कैफे बंद होने की बात सुनकर भड़की काव्या

वनराज दुखी घर पहुंचता है। घर के अंदर जाते हुए वनराज को बॉ,बाबू जी, बच्चों की कही बातें आती है कि कैसे उन्हें सभी ने सपोर्ट किया। वहीं दूसरी और काव्या किंचल से कहती है कि वो घर में उसकी नौकरी जाने की बात ना बताए। वनराज घर में फोन पर बात करने का दिखावा करता है कि वो काम के सिलसिले में बात कर रहा है, लेकिन तभी फोन की घंटी बजने लगी। ये देख पूरा परिवार हैरान हो जाता है और समझ जाते है कि वनराज परेशानी में है।

वनराज बताता है कि उसके दोस्त को मजबूरी के चलते अपना कैफे बेचना पड़ा रहा है। ये सुनते ही वनराज के बच्चे उसे गले से लगा देती है। अनुपमा वनराज को हिम्मत दे रही होती है कि सब ठीक हो जाएगा। लेकिन तभी काव्या आ जाती है।

काव्या ने वनराज को बताया जीरो

वनराज के कैफे के बंद होने की बात सुनकर काव्या अपना अपा खो देती हैं। वो वनराज को सुनाती है कि कैसे वो घरवालों की बातों में आकर अपना करियर बर्बाद कर रहे हैं। काव्या वनराज ये तक कह देती है कि एक दिन ऐसा आएगा जब वो चाय का ठेला लगाएगा। ये बात सुनकर वनराज भड़क जाता है और कहता है कि उसने अपने दिल की सुनी थी और आगे भी वो यही करेगा। काव्या पूरे परिवार के सामने वनराज को बेरोजगार और जीरो कहती है। तभी वनराज काव्या को कहता है कि तुम क्यों इतना परेशान हो रही हो? तुम्हारे पास नौकरी है, अच्छी सैलरी है। आने वाले टाइम में प्रोमोशन होने वाला है। तभी राखी देव की एंट्री हो जाती है।

राखी दवे ने खोल दी काव्या की नौकरी जाने की पोल

राखी देव काव्या को वनराज पर भड़कते हुए देखती हैं। राखी दवे ताना देते हुए तोषो को कैंची लाने को कहती है। जब तोषो कैंची लाने की वजह पूछता है तो वो कहती है कि कल से घर पर रहकर टाइम काटने में मदद मिलेगी। राखी दवे पूरे परिवार के सामने कहती है कि एक ही दिन में मिस्टर और मिसेज शाह नौकरी से निकल दिए गए। काव्या की नौकरी की बात जानकर पूरा परिवार हैरान हो जाता है। राखी दवे बताती है कि कैसे काव्या की एक गलती की वजह से उसकी नौकरी चली गई। लेकिन किंचल का भी प्रोमोशन काव्या की वजह से रुक गया।

काव्या को मिला परिवार वालों को सपोर्ट

काव्या की नौकरी जाने की बात सुनकर पूरा परिवार उन्हें सपोर्ट करता है। वनराज काव्या को सॉरी कहता है। बाबू जी भी काव्या को कहते हैं कि वो उनके साथ हैं। अनुपमा भी काव्या को सपोर्ट करती है। ये देख राखी दवे काफी हैरान हो जाती है और अनुपमा से इसकी वजह पूछती है। अनुपमा बताती है कि कैसे एक औरत के लिए घर से बाहर निकलना बड़ी बात है। तभी काव्या गुस्से में कहती है कि ये सब अनुपमा की वजह से हुआ है।

( Precap- अनुपमा शो में आगे दिखाया जाएगा कि कैसे किंचल की मां राखी दवे उन्हें घरवालों से अलग रहने के लिए कहती है। वो किंचल को समझाती हैं कि वो पूरी तरह से घरवालों में ही पीस कर रह गई है। ये बात अनुपमा सुन लेती है और राखी दवे से कहती है कि जो उनके बच्चों का फैसला होगा वो उसे स्वीकार कर लेंगी। )

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

School Holidays in February 2022: जनवरी में खुले नहीं और फरवरी में इतने दिन की है छुट्टी, जानिए कितनी छुट्टियां हैं पूरे सालCash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतरणवीर सिंह के बेडरूम सीक्रेट आए सामने,दीपिका को नहीं करने देते ये कामइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीइस एक्ट्रेस को किस करने पर घबरा जाते थे इमरान हाशमी, सीन के बात पूछते थे ये सवालSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावधनु, मकर और कुंभ वालों को कब मिलेगी शनि साढ़े साती से मुक्ति, जानिए सही डेटदेश में धूम मचाने आ रही हैं Maruti की ये शानदार CNG कारें, हैचबैक से लेकर SUV जैसी गाड़ियां शामिल

बड़ी खबरें

RRB-NTPC Results: प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले रेल मंत्री, रेलवे आपकी संपत्ति है, इसको संभालकर रखेंRepublic Day 2022 LIVE updates: राजपथ पर दिखी संस्कृति और नारी शक्ति की झलक, 7 राफेल, 17 जगुआर और मिग-29 ने दिखाया जलवानहीं चाहिए अवार्ड! इन्होंने ठुकरा दिया पद्म सम्मान, जानिए क्या है वजहजिनका नाम सुनते ही थर-थर कांपते थे आतंकी, जानें कौन थे शहीद ASI बाबू राम जिन्हें मिला अशोक चक्रRepublic Day 2022: 'अमृत महोत्सव' के आलोक में सशक्त बने भारतीय गणतंत्रकिरन रिजिजू का बड़ा बयान, अरुणाचल प्रदेश से लापता युवा को जल्द रिहा करेगा चीनUP Assembly Elections 2022 : आरपीएन सिंह-जितिन प्रसाद पर जमकर बरसे अजय लल्लू, कहा ऐशोआराम करने वालों की कांग्रेस को जरूरत नहींIPL 2022: शिखर धवन को खरीद सकती हैं ये 3 टीमें, मिल सकते हैं करोड़ों रुपए
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.