scriptमां तो मिडल क्लास लगती है… ‘अनुपमा’ फेम Muskan Bamne की मां को ट्रोलर ने कहा ऐसा, फिर मिला ये जवाब | Anupama fame Muskan Bamne's mother was done by trolls | Patrika News
TV न्यूज

मां तो मिडल क्लास लगती है… ‘अनुपमा’ फेम Muskan Bamne की मां को ट्रोलर ने कहा ऐसा, फिर मिला ये जवाब

‘अनुपमा’ (Anupama) फेम एक्ट्रेस मुस्कान बामने (Muskan Bamne) ने हाल में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा की थी, जिसमें वो अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं, लेकिन इस फोटो पर ट्रोलर्स ने भद्दे कमेंट्स करते हुए एक्ट्रेस की मां को काफी कुछ कहा, जिसका एक्ट्रेस मे मुंह तोड़ जवाब दिया।

Nov 17, 2022 / 03:04 pm

Vandana Saini

Anupama fame Muskan Bamne

Anupama fame Muskan Bamne

टीवी का पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ (Anupama) इस दिनों दर्शकों के बीच छाया हुआ है। शो को काफी पसंद किया जा रहा है। शो अपने ड्रामैटिक कॉन्टेंट के लिए काफी फेमस है। इतना ही नहीं शो के सभी किरदारों को भी खूब पसंद किया जाता है। इसी बीच शो की एक एक्ट्रेस जिसको दर्शक ‘पाखी शाह’ (Pakhi Shah) के किरदार से जानते हैं ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल में एक फोटो शेयर की थी, जिसमें एक्ट्रेस अपनी मां और दादी के साथ नजर आ रही हैं। जहां उनके फैंस को उनकी ये फोटो खूब पसंद आई और वो फोटो पर खूब सारे अच्छे कमेंट्स कर रहे हैं तो, उन्हीं के बीच में कुछ ट्रोलर्स भी मौजूद हैं, जिन्होंने मुस्कान की मां पर टिप्पणी करते हुए उनको ‘मिडल क्लास’ तक बता दिया।

हाल में एक्ट्रेस ने उन ट्रोलर्स करारा जवाब देते हुए उनका मुंह बंद कर दिया। हाल में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्रान स्टोरी पर कुछ पोस्ट साझा की है, जिसमें वो ट्रोलर्स का जवाब देती नजर आ रही हैं। दरअसल, उनकी फोटो पर एक यूजर ने एक्ट्रेस ने पाखी के कैरेक्टर से कम्पेयर करते हुए लिखा कि ‘रियल लाइफ में आपकी मां मिडल क्लास ही हैं’।

हालांकि, बाद में यूजर ने कमेंट डिलिट कर दिया। इसके बाद एक्ट्रेस ने उनके यूजर का जवाब देते हुए लिखा ‘मां..मां होती हैं। मिडल क्लास या अपर क्लास नहीं तो, प्लीज आप लोग जो भी कमेंट करें, सोच समझ कर करें। मैं रियल लाइफ में पाखी नहीं हूं। मेरा नाम मुस्कान है। ये मेरा फैमिली पिक्चर है। इसकी रिस्पेक्ट करें’।

यह भी पढ़ें

Sapna Choudhary ने अपनी सास से किया ऐसा सवाल? वीडियो हो गया वायरल

muskan_bamne_1.jpg

इतना ही नहीं लोग उनके कमेंट्स की काफी तरीफ भी कर रहे हैं। इसके अलावा भी मुस्कान बामने अपने सोशल मीडिाय पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है, जिनके साथ एक्ट्रेस अपने काम-काम के साथ-साथ अपने खास पलों को भी साझा करना पसंद करते हैं।

बता दें कि मुस्कान बामने ने अपने करियर की शुरूआत साल 2017 में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म ‘हसीना पारकर’ से की थी। फिल्म में मुस्कान ने श्रद्धा कपूर यानी हसीना की बेटी उमैरा का किरदार निभाया था। इसके बाद उन्होंने कई टीवी शो में काम किया और अपनी पहचान बनाई।

यह भी पढ़ें

Shah Rukh Khan की ‘पठान’ रिलीज से पहले ही हो चुकी है फ्लॉप?

Home / Entertainment / TV News / मां तो मिडल क्लास लगती है… ‘अनुपमा’ फेम Muskan Bamne की मां को ट्रोलर ने कहा ऐसा, फिर मिला ये जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो