scriptअसल जिंदगी में काफी बोल्ड एंड ग्लैमरस है अनुपमा सीरियल की बहू किंचल, बाथरूम से शेयर की हॉट फोटो | Anupama Serial Fame Nidhi Shah glamorous and bold In Her Real Life | Patrika News

असल जिंदगी में काफी बोल्ड एंड ग्लैमरस है अनुपमा सीरियल की बहू किंचल, बाथरूम से शेयर की हॉट फोटो

locationनई दिल्लीPublished: Sep 16, 2021 02:54:56 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

सीरियल अनुपमा की बहू किंचल यानी कि निधी शाह असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जाती है। हाल ही में निधी ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसे देख लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हो चले हैं।
 

Nidhi Shah

Nidhi Shah

नई दिल्ली। टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो की बात करें तो इन दिनों सीरियल ‘अनुपमा’ खूब चर्चा में हैं। शो अनुपमा को घर-घर में काफी पसंद किया जा रहा है। शो में अनुपमा का मुख्य किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली सबकी फेवरेट भी बन तुकी हैं। खास बात ये है कि इस सीरियल के सभी पात्रों को खूब पसंद किया जा रहा है। फिर चाहे वो अनुपमा की सास, ससुर, एक्स हसबैंड, सौतन, बेटे, बेटी और बहूएं क्यों ना हों। सभी किसी ना किसी वजह से दर्शकों के दिल में जगह बना चुके हैं। शो में अनुपमा की बड़ी बहू किंचल भी उन्हीं में से एक हैं। जो शो में अपने संस्कारों से लोगों का जीत चुकी हैं, लेकिन असल जिंदगी में अनुपमा की ये बहू काफी ग्लैमरस है।

असल जिंदगी में ग्लैमरस हैं निधी शाह

शो ‘अनुपमा’ में किंचल का किरदार निभा रही एक्ट्रेस का असली नाम निधी शा है। वो सीरियल में जितनी सीधी साधी दिखाई देती हैं। उतनी ही बोल्ड और ग्लैमरस वो रियल लाइफ में हैं। निधी शाह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। निधी का अंदाज देख उनके फैंस भी उनकी खूबसूरती के दीवाने हो जाते हैं।

शेयर की बोल्ड तस्वीर

निधी शाह ने ब्लैक कपड़ों में एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें वो बाथरूम में नहाते हुए दिखाई दे रही हैं। आंखे बंद किए निधी पानी की बूंदों को महसूस करती हुईं नज़र आ रही हैं।

इस ब्लैक साइड कट गाउन में निधी शाह बेहद ही प्यारी लग रही हैं। उनके चेहरे की मुस्कान उन्हें और भी खूबसूरत बना रहा है। सोशल मीडिया पर भी निधी का ये अंदाज काफी पसंद किया जाता है।

ट्रेडिशनल लुक में भी लगती हैं ग्लैमरस

वेस्टर्न कपड़ों में ही नहीं बल्कि निधी ट्रेडिशनल कपड़ों में भी बहुत ग्लैमरस लगती हैं। हाल ही में उन्हें ब्राइडल लहंगे में एक फोटोशूट कराया था। जिसमें निधी का बोल्ड अंदाज देखने को मिला था।

निधी शाह का ग्लैमरस अंदाज

पिंक साइड कट लॉन्ग स्कर्ट और फ्लोरल क्रॉप टॉप में भी बेहद बोल्ड लग रही हैं। इस तस्वीर में निधी का बोल्ड अंदाज सभी को दीवाना बना रहा है। अनुपमा की संस्करी बहू निधी का ये अंदाज भी लोगों को काफी पसंद आता है। इंस्टाग्राम पर निधी के मिलिनयन फॉलोअर्स हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो