scriptराम मंदिर निर्माण के लिए Arun Govil जुटाएंगे चंदा, लोगों से योगदान करने की अपील की | Arun Govil Will Raise Funds For Construction Of Ram Temple | Patrika News
TV न्यूज

राम मंदिर निर्माण के लिए Arun Govil जुटाएंगे चंदा, लोगों से योगदान करने की अपील की

अभिनेता अरुण गोविल ( Arun Govil Birthday ) का है आज जन्मदिन
राम मंदिर ( Ram Mandir ) निर्माण के लिए चंदा जुटाने में करेंगे मदद

Jan 12, 2021 / 11:27 am

Shweta Dhobhal

Arun Govil Will Raise Funds For Construction Of Ram Temple

Arun Govil Will Raise Funds For Construction Of Ram Temple

नई दिल्ली। टीवी पर ‘राम’ का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल ( Ram Govil Birthday ) आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। उनके इस खास दिन पर उनसे जुड़ी एक अहम खबर सामने आ रही है। खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि अरुण अयोध्या में बनने वाले राम मंदिर के लिए चंदा जुटाने में मदद करेंगे। जी हां, विश्व हिंदू परिषद ने अभिनेता को निधि समर्पण अभियान से जोड़ने का फैसला है।

यह भी पढ़े- सुपरहिट शो करने के बाद भी अभिनेता Arun Govil को नहीं मिला इंडस्ट्री में काम, नहीं संभाल पाए डूबते करियर को

Arun Govil

रामानंद सागर ( Ramanand Sagar ) की ‘रामायण’ ( Ramayan ) से राम की भूमिका निभाकर अरुण गोविल घर-घर में सबका दिल जीत चुके हैं। सालों बाद भी उनका जादू कायम है। उनकी लोकप्रियता को देखते हुए ही यह फैसला लिया गया है। वहीं विहिप के एक वरिष्ठ पदाधिकारी के मुताबिक दूरदर्शन में 1980 में प्रसारित टीवी धारावाहिक रामायण में उनकी राम के किरदार को आम जनता खूब प्यार दिया। सालों बाद भी जब कोरोना काल में शो को प्रसारित किया गया, तब भी दर्शकों ने दिल खोलकर उनके प्रति प्यार, स्नेह और सम्मान दिखाया।

यह भी पढ़ें

Rajnikanth को राजनीति में वापस लाने के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं फैंस, लगा रहे हैं ‘आओ नेता आओ’ के नारे

Ayodhya Ram Mandir

राम मंदिर ( Ram Mandir ) के निर्माण के लिए चंदा जुटाते हुए अरुण गोविल ( Arun Govil Message ) ने लोगों तक एक संदेश पहुंचाते हुए कहा है कि “कृपया राम मंदिर निर्माण के लिए अपना सहयोग दें। भारत और दुनिया में रहने वाले जितने भी राम भक्त हैं। वह अपनी हैसियत अनुसार मंदिर निर्माण के लिए श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास में योगदान करें।”

Hindi News/ Entertainment / TV News / राम मंदिर निर्माण के लिए Arun Govil जुटाएंगे चंदा, लोगों से योगदान करने की अपील की

ट्रेंडिंग वीडियो