BB13: रश्मि देसाई घर के अंदर बनेंगी अरहान की दुल्हन! नंदिश के साथ पहली शादी इस वजह से हुई थी खत्म

Sunita Adhikari
| Updated: 04 Dec 2019, 12:47:25 PM (IST)
BB13: रश्मि देसाई घर के अंदर बनेंगी अरहान की दुल्हन! नंदिश के साथ पहली शादी इस वजह से हुई थी खत्म

  • अरहान खान वापस घर में एंट्री ले चुके हैं
  • रश्मि को अरहान प्रपोज भी कर चुके हैं

नई दिल्ली: बिग बॉस के घर में तब बड़ा ट्वीस्ट आया, जब घर के अंदर तीन वाइल्ड कार्ड की एंट्री हुई। अरहान खान, शेफाली बग्गा और मधुरिमा घर के अंदर पहुंच चुके हैं। खास बात ये है कि अरहान के वापस आने से रश्मि और उनके बीच एक अलग प्यार देखने को मिल रहा है। जहां एक तरफ पहले रश्मि और अरहान एक-दूसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त बताते थे तो अब दोनों ने एक-दूसरे से प्यार का इजहार कर डाला है। अरहान ने घुटनों के बल बैठकर सभी घरवालों को सामने रश्मि को आइ लव यू कहा। इसके जवाब में रश्मि ने भी आइ लव यू टू कहा।

यह भी पढ़ें: तो कुछ इस तरह घर के अंदर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज ने किया रोमांस, Video हुआ वायरल

rashmi_.jpeg

अब दोनों को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है कि बिग बॉस मेकर्स एक खास प्लेन बना रहे हैं। मेकर्स की इस योजना का खुलासा 'बिग बॉस' से जुड़ी अंदर की जानकारी देने वाले 'द खबरी' ने ट्वीट में किया। 'द खबरी' के ट्वीट के मुताबिक- 'बिग बॉस मेकर्स रश्मि देसाई और अरहान खान की शादी की योजना बना रहे हैं।' हालांकि इस खबर की पुष्टि अभी नहीं हुई है। लेकिन इतना जरूर कहा जा सकता है कि दोनों के बीच प्यार को देखते हुए दोनों की शादी का होना कोई बड़ी बात नहीं होगी। वो कहते हैं न जब मियां बीबी राजी तो क्या करेगा काजी।

यह भी पढ़ें: मेकअप के बाद अब रानू मंडल की इंग्लिश हो रही है वायरल, गाना भूलने पर बोलीं - oh my God! I forget it, देखें वीडियो

rashmi_nandish_.jpeg

बिग बॉस 13 के शुरू होने से पहले ही ये खबरें आई थीं कि रश्मि और अरहान की शादी घर के अंदर ही होगी। लेकिन रश्मि ने सलमान खान के आगे इन खबरों को झूठा और बेबुनियाद बताया था। बिग बॉस' में इससे पहले भी दो अभिनेत्रियां शादी रचा चुकी हैं। इन अभिनेत्रियों के नाम सारा खान और मोनालीसा हैं। सारा और अली तो कुछ वक्त बाद एक दूसरे से अलग हो गए लेकिन मोनालिसा और विक्रांत अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं।

बता दें कि रश्मि ने साल 2012 में अपने कोस्टार नंदिश संधु से शादी की थी। नंदिश और रश्मि ने टीवी शो 'उतरन' में साथ काम किया था। इसी सीरियल के दौरान दोनों को प्यार हुआ फिर शादी कर ली। लेकिन दोनों के बीच जल्द ही अनबन शुरू हो गई और चार साल में ही ये शादी टूट गई। रश्मि ने कहा था कि नंदिश उन्हें अक्सर घर से निकाल दिया करते थे। रश्मि ने नंदिश की कई लड़कियों के साथ दोस्ती को इस तलाक का जिम्मेदार ठहराया था। तो वहीं नंदिश के मुताबिक रश्मि के जरूरत से ज्यादा संवदेशनशील होने की वजह से परेशान थे।

traditional-wedding_post_1330073799.jpg