scriptमेकअप के बाद अब रानू मंडल की इंग्लिश हो रही है वायरल, गाना भूलने पर बोलीं – oh my God! I forget it, देखें वीडियो | after makeup now ranu mondal english getting viral, see video | Patrika News

मेकअप के बाद अब रानू मंडल की इंग्लिश हो रही है वायरल, गाना भूलने पर बोलीं – oh my God! I forget it, देखें वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Dec 11, 2019 02:11:09 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

रानू का दिखा नया अंदाज
इंग्लिश बोलते हुए वीडियो वायरल

ranu_mandal_.png
नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन छाईं रहने वाली रानू मंडल (Ranu Mondal) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हर दिन रानू मंडल को लेकर कोई न कोई खबर आती रहती है। कभी अपने एटीट्यूट की वजह से तो कभी अपने मेकअप की वजह से रानू मंडल (Ranu Mondal) की चर्चा होती रहती है। यूं तो उन्होंने अपनी पहचान पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर बनाई थी, लेकिन आज उनकी गायकी और आवाज की वजह से उन्हें हर कोई जानता है। लेकिन हाल ही में रानू मंडल को जब स्टेज पर गाना गाने के लिए कहा गया तो वो गाना भूल गईं। इस पर रानू मंडल (Ranu Mondal) इंग्लिश में कुछ ऐसा कह देती हैं कि उनका वीडियो अब वायरल हो रहा है।
दरअसल, इस वीडियो में रानू पत्रकार बरखा दत्त के साथ स्टेज पर मौजूद हैं। इस दौरान बरखा, रानू से एक गाना सुनाने की रिक्वेस्ट करती हैं। जिस पर रानू मंडल (Ranu Mondal) हामी भी भर देती हैं। लेकिन स्टेज पर मौजूद सोशल मीडिया सेंसेशन अचानक से गाना भूल जाती हैं और अंग्रेजी में कहती हैं, ‘ओह माई गॉड, मैं भूल गई।’ रानू मंडल का ये नया अंदाज देखकर लोग उनकी वीडियो को शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो के सामने आते ही ये वायरल हो गई।
View this post on Instagram

#ranumandal

A post shared by Ranu Mondal (@ranumandul) on

आपको बता दें कि ये इस वीडियो को रानू के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जब बरखा, रानू से गाने की मांग करती हैं तो वह कहती हैं, ‘हिमेश जी के साथ थोड़ा गाया होगा।’ लेकिन रानू मंडल थोड़ी देर सोचकर बोलती हैं- oh my God! I forget it. बता दें कि रानू मंडल ने अपनी पहचान पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर बनाई थी, लेकिन आज हर वक्त सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में रानू मंडल (Ranu Mondal) की मेकओवर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थीं। हालांकि लोगों ने उनकी मेकअप की तस्वीरों पर काफी मीम्स भी बनाए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो