script‘भाभीजी घर पर हैं’ की अम्मा जी को वजन बढ़ाने पर मिला, पहले दिखती थीं काफी दुबली | bhabhi ji ghar par hai actress soma rathod increase weight to get work | Patrika News
TV न्यूज

‘भाभीजी घर पर हैं’ की अम्मा जी को वजन बढ़ाने पर मिला, पहले दिखती थीं काफी दुबली

सोमा राठौड़ को टीवी इंडस्ट्री में काम करते हुए दस साल का वक्त हो चुका है। वो कॉमेडी शो ‘जीजाजी छत पर है’ में भी नजर आ रही हैं। सोमा राठौड़ अपनी ऑनस्क्रीन बहू यानि शुभांगी अत्रे से तीन साल छोटी हैं।

नई दिल्लीJul 20, 2021 / 07:43 pm

Sunita Adhikari

soma_rathod_1.jpg

Soma Rathod

नई दिल्ली। टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ को काफी पसंद किया जाता है। यह टीवी के पॉपुलर शोज़ में से एक है। सालों से चले आ रहे इस शो को लोग आज भी उतना ही प्यार दे रहे हैं। शो में कॉमेडी का जबरदस्त तड़का देखने को मिलता है। इसमें कई तरह के अजब-गजब किरदार देखने को मिलते हैं। सभी किरदार लोगों को हंसाने पर मजबूर कर देते हैं। वहीं, ‘अंगूरी भाभी’ पर जान छिड़कने वाली अम्मा जी के किरदार को भी लोग काफी पसंद करते हैं। उनकी कॉमिक टाइमिंग जबरदस्त है। इस किरदार को टीवी की फेमस एक्ट्रेस सोमा राठौड़ निभा रही हैं।
ये भी पढ़ें: बिग बॉस 15: टीवी से पहले 6 सप्ताह ओटीटी पर प्रसारित होगा शो, सलमान नहीं करेंगे इसे होस्ट!

soma_rathod.jpg
सोमा को नहीं मिलता था काम
सोमा राठौड़ को टीवी इंडस्ट्री में काम करते हुए दस साल का वक्त हो चुका है। वो कॉमेडी शो ‘जीजाजी छत पर है’ में भी नजर आ रही हैं। सोमा राठौड़ अपनी ऑनस्क्रीन बहू यानि शुभांगी अत्रे से तीन साल छोटी हैं। हाल ही में सोमा ने एक इंटरव्यू में बताया कि काम पाने के लिए उन्होंने अपना वजन बढ़ाया था। एक वक्त ऐसा था जब उन्हें काम ही नहीं मिलता था।
soma_rathod_3.jpg
दोस्त की सलाह पर बढ़ाया वजन
सोमा राठौड़ ने अपने वजन को लेकर हाल ही में ई-टाइम्स से बात की। उन्होंने बताया कि पहले उन्होंने काम पाने के लिए काफी कोशिशें की लेकिन वो सफल नहीं हुई। उसके बाद उनके किसी ने दोस्त ने उन्हें वजन बढ़ाने की सलाह दी थी। जो उनके काम आ गया। वह कहती हैं, ‘न तो मैं ज्यादा पतली थी और न ही मोटी थी। ठीक-ठाक थी। मैंने कई रोल्स के लिए ऑडिशन दिए और कई कास्टिंग एजेंट्स के पास गई। लेकिन मैं किसी भी खांचे में फिट नहीं बैठती थी। इसलिए मुझे रिजेक्ट कर दिया जाता था। उसके बाद मेरे एक दोस्त ने सलाद दी कि मैं अपना वजन बढ़ा लूं। ताकि मैं ज्यादा मोटे एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हो जाऊं। मैंने अपना वजन बढ़ा लिया और मुझे काम मिलना भी शुरू हो गया।’
ये भी पढ़ें: एक्टिंग छोड़ ‘सिया के राम’ फेम एक्टर आशीष शर्मा बने किसान, गांव में जाकर कर रहे हैं खेती

soma_rathod_2.jpg
वायरल हुईं पुरानी तस्वीर
अब सोशल मीडिया पर सोमा राठौड़ की कुछ पुरानी तस्वीर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह काफी ग्लैमरस दिख रही हैं। इन तस्वीरों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘वो तस्वीरें उस वक्त की हैं जब मैं 20 साल की थी और मेरा वजन 52 किलो था। मैं इंडस्ट्री में अपनी किस्मत अजमा रही थी। मैं फोटोशूट के लिए गई थी। उस वक्त मैंने सोचा था कि फिल्मों में या मॉडलिंग में कहीं भी काम मिले, कर लूंगी।’ बता दें कि सोमा का मानना है कि आप कैसे दिखते हैं, ये बात मायने नहीं रखती बल्कि आपका काम मायने रखता है।

Home / Entertainment / TV News / ‘भाभीजी घर पर हैं’ की अम्मा जी को वजन बढ़ाने पर मिला, पहले दिखती थीं काफी दुबली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो