14 दिन तक भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को हिरासत में रहना पड़ेगा, NCB करेगी कड़ी पूछताछ

By: Neha Gupta
| Published: 22 Nov 2020, 08:36 PM IST
14 दिन तक भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को हिरासत में रहना पड़ेगा, NCB करेगी कड़ी पूछताछ
Bharti Singh and Haarsh Limbachiyaa

  • भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया 4 दिसंबर तक हिरासत में रहेंगे
  • ड्रग्स का सेवन करने लगा का आरोप
  • घर और ऑफिस में एनसीबी ने मारा था छापा

नई दिल्ली | मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) को ड्रग्स केस (Drug case) में एनसीबी गिरफ्तार कर चुकी है। जिसके बाद रविवार को दोनों को कोर्ट में पेश किया गया। जहां भारती और हर्ष को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। दोनों 4 दिसंबर तक अब एनसीबी की गिरफ्त में रहेंगे। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) इस दौरान ड्रग्स को लेकर दोनों से पूछताछ करेगी। भारती और हर्ष से गांजे के सेवन के अलावा सप्लाई को लेकर भी पूछताछ की जा सकती है। वहीं दोनों ने बेल के लिए भी अप्लाई कर दिया है।

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया दोनों के घर शनिवार को छापेमारी की गई थी। एनसीबी ने उनके घर से गांजा बरामद किया था। उसके बाद दोनों को हिरासत में लिया गया। पूछताछ के दौरान भारती ने ड्रग्स का सेवन करने की बात कुबूल की और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। उसके बाद उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी रविवार के दिन अरेस्ट कर लिया गया। एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े ने बताया था भारती और उनके पति हर्ष पर गांजे के सेवन का आरोप लगा है।

भारती और हर्ष की चिकित्सकीय जांच कराई गई थी उसके बाद उन्हें अदालत में पेश किया गया। भारती का नाम ड्रग केस में सामने आने के बाद टीवी के मनोरंजन जगत में खलबली मची हुई है। दोनों को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है। कई कॉमेडियन ने सामने आकर प्रतिक्रिया देना भी शुरू कर दिया है। राजू श्रीवास्तव ने कहा कि मैं तो हैरान हूं कि भारती ऐसा कुछ कर सकती है। उन्होंने कॉमेडी करने पर सवाल उठाते हुए कहा कि इसके लिए ड्रग्स का सेवन करने की जरूरत पड़ती है। लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं।