scriptक्या बिग बॉस के घर में है पार्लर? ऐसे तैयार होती हैं फीमेल कंटेस्टेंट, खुद ही देख लीजिए | Big boss 13 story revealed about parlour and designer clothes | Patrika News

क्या बिग बॉस के घर में है पार्लर? ऐसे तैयार होती हैं फीमेल कंटेस्टेंट, खुद ही देख लीजिए

locationनई दिल्लीPublished: Nov 13, 2019 04:14:09 pm

Submitted by:

Neha Gupta

शेफाली बग्गा ने बिग बॉस के घर में पार्लर पर तोड़ी चुप्पी
ऐसे तैयार होती हैं टीवी एक्ट्रेसेस
डिजाइनर्स भिजवाते हैं कपड़े

photo_2019-11-13_16-12-45.jpg
नई दिल्ली | बिग बॉस (Big Boss) के घर में कुछ ना कुछ तहलका तो मचता ही रहता है। कभी कंटेस्टेंट की लड़ाई की वजह से तो कभी उनके लव-रिलेशनशिप की वजह से शो हमेशा सुर्खियों में रहता है। लेकिन इस बार बिग बॉस 13 (Big Boss 13) के सुर्खियों में आने की वजह कुछ और है। आपने बिग बॉस के घर में फीमेल कंटेस्टेंट को ग्लैमर लुक में तो देखा ही होगा। सभी का मेकअप और हेयरस्टाइल हर रोज बदलता रहता है। हाल ही में बिग बॉस के घर से बाहर जा चुकी शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) ने इस बात का खुलासा किया है।
ये भी पढ़े- इस वजह से फिल्मों से दूरी बनाने जा रहे हैं अमिताभ बच्चन, अब फिल्मों में नहीं दिखेंगे! वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

बिग बॉस के घर में टीवी एक्ट्रेसेस हो या फिर कॉमन गर्ल सभी का लुक हमेशा ही बेहद स्टाइलिश नजर आया है। बिग बॉस के घर से बाहर होने वाली कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) से हाल ही में पूछा गया था कि क्या बिग बॉस के घर के अंदर पार्लर (Parlour) है। अब शेफाली ने अपने यूट्यूब चैनल (Youtube) पर इस बात खुलासा कर दिया है। उन्होंने कहा- नहीं बिग बॉस के घर के अंदर पार्लर नहीं है। खुद ही तैयार होना पड़ता है। सारे कंटेस्टेंट खुद तैयार होने में एक्सपर्ट रहते हैं। शो में मेकअप के लिए सभी एक-दूसरे की हेल्प भी कर देते हैं। आईब्रोज-अपरलिप्स या वैक्सिंग कुछ भी हो सभी एक-दूसरे की मदद करते हैं। हम सारा सामान घर के अंदर लेकर जाते हैं। हेयरस्टाइल से लेकर मेकअप तक खुद ही तैयार होना पड़ता है।

शेफाली बग्गा ने आगे कहा- हां, एक चीज है। हमारे जो कपड़े होते हैं वो हर वीक बिग बॉस के घर के अंदर आते हैं। हमारे जो डिजाइनर्स होते हैं वो हमारे कपड़े भिजवाते हैं। वीकेंड के कपड़े भी भिजवाए जाते हैं। बता दें कि बिग बॉस के शो में शेफाली के साथ-साथ रश्मि देसाई (Rashami Desai) और देवोलीना (Devoleena) घर से बाहर हुई थी। लेकिन बाद में रश्मि और देवोलीना की शो में फिर से एंट्री हो गई। बिग बॉस में अब 4 कंटेस्टेंट वाल्ड कार्ड के द्वारा एंट्री कर चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो