scriptBig Boss 14: इस बार दो सदस्य हुए घर से बेघर, निशांत और कविता कौशिक का सफर हुआ खत्म | Big Boss 14: Kavita Kaushik and Nishant Malkani evicted from big boss | Patrika News
TV न्यूज

Big Boss 14: इस बार दो सदस्य हुए घर से बेघर, निशांत और कविता कौशिक का सफर हुआ खत्म

‘बिग बॉस 14’ में इस हफ्ते चार कंटेस्टेंट निशांत सिंह मल्कानी, रुबीना दिलैक, कविता कौशिक और जैस्मिन भसीन नॉमिनेटेड थे। ऐसे में बिग बॉस ने सीन पलटते हुए एक साथ दो सदस्यों को बेघर कर दिया।

Nov 03, 2020 / 10:58 am

Sunita Adhikari

big_boss_14.jpg

Big Boss 14 Nishant and Kavita Kaushik Evicted

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 14’ इन दिनों काफी चर्चा बटोर रहा है। आए दिन कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़ा देखने को मिल रहा है। वहीं शो में एक के बाद एक नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। वही, इस बार दो सदस्य एक साथ घर से बेघर हो गए। बिग बॉस 14 में इस हफ्ते चार कंटेस्टेंट निशांत सिंह मल्कानी, रुबीना दिलैक, कविता कौशिक और जैस्मिन भसीन नॉमिनेटेड थे। ऐसे में बिग बॉस ने सीन पलटते हुए एक साथ दो सदस्यों को बेघर कर दिया।
रियल लाइफ में बबीता जी के साथ अय्यर की बॉन्डिंग कैसी है? एक्टर ने कहा- शूटिंग खत्म होने के बाद वो…

निशांत बने सबसे कम दिलचस्प सदस्य

बिग बॉस ने रेड जोन में मौजूद सदस्यों का फैसला लेने का हक ग्रीन जोन के सदस्यों को दिया। ग्रीन जोन के सदस्यों से कहा गया कि उन्हें रेड जोन के कौन सा सदस्य सबसे कम दिलचस्प लगता है। जिसका नाम ज्यादा लोग लेंगे वह घर से बेघर हो जाएगा। और अगर दर्शकों का फैसला ग्रीन जोन के सदस्यों के साथ मेल खाता है तो एक ही सदस्य बाहर होगा। इसके बाद पवित्र पुनिया, राहुल वैद्य, जान कुमार सानू, अभिनव शुक्ला, शार्दुल पंडित और एजाज खान ने निशांत सिंह मल्कानी का नाम लिया। वहीं, नैना सिंह ने कविता कौशिक का नाम लिया। ऐसे में निशांत को घर से बेघर होना पड़ा।
Kashmera Shah का बदला हुआ ट्रांसफॉर्मेशन देख पति कृष्णाह अभिषेक बोले- घर में ही बिरियानी मिल जाए तो बाहर..

कविता कौशिक को सबसे कम वोट

इसके कुछ ही देर बाद दर्शकों का फैसला भी आ गया। सूटकेस में दर्शकों का फैसला लिखा हुआ था। रेड जोन के सदस्यों में से सबसे कम वोट कविता कौशिक को मिले हुए थे। ऐसे में निशांत के साथ कविता कौशिक भी घर से बेघर हो गईं। कविता ने वाइल्ड कार्ड के तौर पर घर में एंट्री ली थी। शो में कविता कौशिक की एजाज खान के साथ बहस होती दिखी। जब वह घर के अंदर दाखिल हुई थीं तब उन्होंने एजाज को अपना दोस्त बताया था। लेकिन घर से जाते वक्त वह एजाज से मिली भी नहीं। इसके बाद एजाज पवित्र पुनिया से कहते हैं कि उन्हें बुरा लगा कि कविता उनसे मिले बिना ही चली गईं।

Home / Entertainment / TV News / Big Boss 14: इस बार दो सदस्य हुए घर से बेघर, निशांत और कविता कौशिक का सफर हुआ खत्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो