scriptमिसकैरेज के बाद टूट गई थी रश्मि देसाई, तलाक से पहले पति नंदिश संधु ने रची थी भयानक साजिश! | bigg boss 13 rashami desai birthday personal life with nandish sandhu | Patrika News
TV न्यूज

मिसकैरेज के बाद टूट गई थी रश्मि देसाई, तलाक से पहले पति नंदिश संधु ने रची थी भयानक साजिश!

रश्मि देसाई (Rashami Desai) का 13 फरवरी को जन्मदिन
नंदिश संधू (Nandish Sandhu) से की थी शादी फिर हुआ तलाक
बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की दमदार कंटेस्टेंट हैं रश्मि देसाई

नई दिल्लीFeb 13, 2020 / 11:00 am

Neha Gupta

,

,

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) का आज यानी 13 फरवरी को जन्मदिन होता है। रश्मि इन दिनों अरहान खान से अपना रिश्ता तोड़ने को लेकर चर्चाओं में हैं। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला से उनकी लड़ाई को लेकर भी वो काफी सुर्खियों में रही हैं। इसके अलावा देसाई की पर्सनल लाइफ भी बहुत लाइमलाइट में रही है। रश्मि ने अपने को-एक्टर नंदिश संधु (Nandish Sandhu) से शादी की थी लेकिन उनकी ये मैरिज कुछ खास सफल नहीं रही। उनकी पर्सनल लाइफ काफी उतार-चढा़व से भरी रही है।

rashmi-nandish_5553231-m.jpg

रश्मि देसाई (Rashami Desai) की मुलाकात नंदिश से सीरियल उतरन के दौरान के हुई थी। इसी वक्त में दोनों के बीच प्यार हुआ और फिर एक दूसरे को डेट करने के बाद रश्मि ने नंदिश से शादी कर ली। लेकिन शादी के कुछ वक्त बाद ही दोनों के रिश्तों में प्रॉब्लम्स आने लगीं। रश्मि का मिसकैरेज भी हो गया और उसके बाद दोनों के बीच लड़ाईयां इतनी बढ़ गई कि अलग होने का फैसला कर लिया। तलाक की वजह रश्मि ने खुद मीडिया में बताई थी कि नंदिश का कई लड़कियों से रिश्ता था। वहीं नंदिश (Nandish Sandhu) ने रश्मि को ओवर सेंसेटिव बताया था।

448059-rashami-and-nandish_1.jpg

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें नंदिश की फीमेल फ्रेंड्स से कोई दिक्कत नहीं थी, ना ही उन्होंने कभी उनपर शक किया। रश्मि ने कहा था कि नंदिश उन्हें घर से निकाला करते थे, उन्होंने कभी भी घर छोड़ने की कोशिश नहीं की थी। नच बलिए 7 के सेट से दोनों के रिश्ते की खटास सामने आई थी। हालांकि चीज़े बेहतर होती हुई दिखाई दी थी लेकिन बाद में तलाक की खबरे सामने आईं। आजकल रश्मि देसाई बिग बॉस 13 (Bigg Boss) में एलिट क्लब की मेंबर बनी हुई हैं। वो अपनी जीत के लिए पूरा प्रयास कर रही हैं।

Home / Entertainment / TV News / मिसकैरेज के बाद टूट गई थी रश्मि देसाई, तलाक से पहले पति नंदिश संधु ने रची थी भयानक साजिश!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो