scriptBigg Boss 13: सीरियल में रश्मि का सीन कट करवा देते थे सिद्धार्थ, ये बात बोलने के बाद अब पछता रहे | Bigg Boss 13 sidharth shukla regrets says cutted rashami desai scenes | Patrika News

Bigg Boss 13: सीरियल में रश्मि का सीन कट करवा देते थे सिद्धार्थ, ये बात बोलने के बाद अब पछता रहे

Published: Dec 27, 2019 04:56:58 pm

Submitted by:

Neha Gupta

रश्मि देसाई (Rashami Desai) के खिलाफ बोल सिद्धार्थ अब पछता रहे हैं!
सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने रश्मि के खिलाफ बोली थी बड़ी बात
Bigg Boss 13: जैस्मिन से कही थी सीन कटवाने की बात

 

rashamiii.jpg

sidharth shukla and rashami desai

नई दिल्ली | ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में कुछ दिनों से क्रिमसस की वजह से टीवी सेलिब्रिटीज़ का आना जाना बना हुआ रहा। त्यौहार से पहले ही रश्मि देसाई (Rashami Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के बीच बड़ी लड़ाई देखने को मिली थी। उस दौरान दोनों की को-एक्टर रह चुकीं जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने सिद्धार्थ का सपोर्ट किया था। फिर जब वो घर के अंदर आईं तो भी सिद्धार्थ को समझाती हुईं नज़र आईं। इस दौरान सिद्धार्थ ने जैस्मिन से एक हैरान करने वाली बात बोली थी। सिद्धार्थ रश्मि को लेकर कई खुलासे करते हैं लेकिन अब सिद्धार्थ को इस बात का पछतावा हो रहा है कि उन्होंने शो में क्यों बोला ये सब।

Bigg Boss s 13: आधी रात में आने लगीं अजीब सी आवाज़े, नींद से उठ गए घरवाले.. देखें Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) से कहा था- एक बात क्लियर करोगी? तुम्हें याद है जब हम एक शो कर रहे थे। हमारे साथ एक और भी अभिनेत्री थी जो घर की सदस्य भी है। उसका कहना है कि मेरी दोस्ती तुमसे थी तो मैं उसकी लाइन्स तुम्हें देता था। ऐसा कैसे होता है? सिद्धार्थ ने उस दौरान किसी का नाम नहीं लिया था लेकिन उनका इशारा रश्मि देसाई (Rashami Desai) की तरफ था। अब बीते एपिसोड में सिद्धार्थ अपनी इस कही बात पर पछता रहे हैं। वो आरती और शेफाली जरीवाला से कहते हैं- जब जैस्मिन आई तो उस वक्त मैंने एक बेवकूफी कर दी। स्क्रिप्ट वाली बात पर मेरा दिमाग खराब हो रहा था। मैंने उसके सामने इसका जिक्र किया।

Bigg Boss 13: शहनाज़ ने स्मोकिंग को लेकर किया कमेंट, जानिए बॉलीवुड की किन एक्ट्रेसेस को है सिगरेट की लत

बता दें कि जैस्मिन (Jasmin Bhasin) जब बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर में आईं थी तब वो सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को अपना गुस्सा शान्त करने के लिए कहती हैं। इस पर सिद्धार्थ कहते हैं कि मैंने उसे कभी भी उल्टा नहीं बोला है। मैंने जो कुछ भी बोला है उसके बोलने पर रिएक्ट किया है। फिलहाल हाल ही में शो द्वारा रिलीज़ किया गए वीडियो में सभी घरवाले डरे हुए हैं। घरवालों को आधी रात में अजीब सी आवाज़ें सुनाई दीं।

ट्रेंडिंग वीडियो