scriptBigg Boss 13: आधी रात में आने लगीं अजीब सी आवाज़े, नींद से उठ गए घरवाले.. देखें Video | Bigg Boss 13 haunted sound vishal aditya shehnaaz heard noises | Patrika News
TV न्यूज

Bigg Boss 13: आधी रात में आने लगीं अजीब सी आवाज़े, नींद से उठ गए घरवाले.. देखें Video

Bigg Boss 13 के घर में आईं डरावनी आवाज़े
आधी रात में अजीब सी आवाज़ों से उठे घरवाले
विशाल आदित्य (Vishal Aditya) ने बताया कि कैसा लग रहा है

Dec 27, 2019 / 02:58 pm

Neha Gupta

big_bos1_1.jpg

bigg boss 13

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आए दिन कुछ ना कुछ नया ट्विस्ट देखने को मिलता है। कभी कंटेस्टेंट लड़ाई-झगड़ा करते हैं तो कभी किसी पर आपत्ति जनक टिप्पणी करके सुर्खियों में आ जाते हैं। लेकिन हाल ही में बिग बॉस के घर में कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद सब कंटेस्टेंट एक साथ नज़र आए। दरअसल जो वीडियो मेकर्स द्वारा रिलीज़ किया गया है वो काफी चौंकाने वाला है। बिग बॉस के घर में आधी रात को अजीब आवाजें आने लगीं और ये सुनकर घरवाले उठ गए। अजीब सी आवाज़ो के बाद घर में हंगामा मचने लगा।

तलाक से पहले रश्मि देसाई की नंदिश संधु ने कर दी थी ये हालत, फिर लेना पड़ा था डिवोर्स

दरअसल, बिग बॉस (Bigg Boss 13) के मेकर्स ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें दिख रहा है कि विशाल (Vishal Aditya) आधी रात को अचानक उठ जाते हैं और कहते हैं कि घर में कुछ हैं। वो शीशे पर सिर पटक कर बताते भी हैं कि ऐसी आवाज़े आ रही हैं। इसके बाद मधुरिमा भी कहती हैं कि ऐसा महसूस हो रहा है कि कोई मेरी एनर्जी खींच रहा है। फिर सभी घरवाले डरकर उठ जाते हैं और घबराकर इस बारे में बात करने लगते हैं।

सलमान खान पर मां-बाप के बाद एक खास शख्स है जो उठा सकता है हाथ फिर भी वो कुछ नहीं कहते!

वहीं बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का शेयर किया हुआ ये वीडियो दिखा रहा है कि खुद बिग बॉस को भी इस बात की जानकारी नहीं है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में मैंशन किया गया है- क्या बिग बॉस के घर में कंटेंस्टेंट्स के अलावा भी है कोई अनचाहा मेहमान? हालांकि ये भी कहा जा सकता है कि ये कोई नया प्रैंक है। ये तो आने वाले एपिसोड में भी पता चल पाएगा कि आखिर सच में क्या है। फिलहाल बिग बॉस के घर में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) घर की नई कैप्टन बन गई हैं। अब देखना ये है कि कोई ड्रामा क्वीन को कोई सीरियस लेता है या नहीं।

Home / Entertainment / TV News / Bigg Boss 13: आधी रात में आने लगीं अजीब सी आवाज़े, नींद से उठ गए घरवाले.. देखें Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो