scriptBigg Boss 14: अर्शी खान ने विकास गुप्ता को बताया धोखेबाज, दोस्त शिल्पा शिंदे को कर रही हैं मिस | bigg boss 14 arshi khan says vikas gupta is betrayed her missed shilpa | Patrika News
TV न्यूज

Bigg Boss 14: अर्शी खान ने विकास गुप्ता को बताया धोखेबाज, दोस्त शिल्पा शिंदे को कर रही हैं मिस

अर्शी खान ने विकास गुप्ता को बताया धोखेबाज
शिल्पा शिंदे की अर्शी को आई याद
विकास गुप्ता और अर्शी खान पहुंचे बिग बॉस के घर

Dec 06, 2020 / 10:10 pm

Neha Gupta

Vikas Gupta, Arshi Khan and Shilpa Shinde

Vikas Gupta, Arshi Khan and Shilpa Shinde

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में अब चैलेंजर्स की भी एंट्री हो चुकी है। ऐसे में एंट्री करने वाले सदस्य भी एक दूसरे को कुछ खास पसंद नहीं करते हैं। राखी सावंत (Rakhi Sawant), अर्शी खान (Arshi Khan), विकास गुप्ता (Vikas Gupta), कश्मीरा शाह, राहुल महाजन और मनु पंजाबी ये छह एक्स कंटेस्टेंट्स बिग बॉस के घर में दाखिल होने के बाद हंगामा मचाने वाले हैं। वहीं अर्शी और विकास एक दूसरे को देखते ही मुंह बना लेते हैं। इसपर अर्शी विकास पर तंज कसते हुए कहती हैं कि मुझे ये आदमी बिल्कुल पसंद नहीं है। ये बहुत धोखेबाज आदमी हैं। जिस तरह से दोस्ती घर के अंदर निभाई गई और बाहर निकलते ही तेवर बदल गए।

https://twitter.com/hashtag/Colors?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इसी बीच सलमान अर्शी से पूछते हैं कि कहीं ऐसा तो नहीं कि बिग बॉस के घर से निकलने के बाद आपको विकास ने भाव दिया। अर्शी कहती हैं कि भाव की तो बात ही नहीं है हम खुद भाव ना दें इनको। ये हैं कौन? अर्शी ने बिग बॉस के घर में जाने से पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि वो और विकास गुप्ता एक साथ होंगे तो शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) भी होती बहुत मजा आता। अर्शी को लगता है कि उनकी दोस्त शिल्पा अगर शो में आ जाती तो उन्हें घर के अंदर और भी ज्यादा अच्छा लगता। अर्शी ने कहा कि अगर शिल्पा आ जाती तो विकास के साथ बढ़िया ड्रामा होता।

अर्शी ने आगे कहा कि मैं बिग बॉस 14 में जाने को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं। मुझे कई बार बुलाया जा चुका है लेकिन काम के चलते मैं नहीं जा पाई थी। इस बार जा रही हूं ये सोचकर कि फिर से बहुत मजा आएगा। मैं अपने पुराने अवतार में दर्शकों को इंटरटेन करूंगी। अभिनव शुक्ला मुझे काफी पसंद हैं तो मैं उन्हें परेशान भी करूंगी। मैं किसी एक को सपोर्ट करने के लिए नहीं जा रही हूं। मैं सभी से सवाल करूंगी।

Home / Entertainment / TV News / Bigg Boss 14: अर्शी खान ने विकास गुप्ता को बताया धोखेबाज, दोस्त शिल्पा शिंदे को कर रही हैं मिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो