scriptसाजिद खान को बचाने के लिए मेकर्स ने फिर खेला दांव! अब घर से बाहर की जाएंगी सुंबुल तौकीर! | bigg boss 16 sumbul touqeer khan will be out from salman khans show | Patrika News

साजिद खान को बचाने के लिए मेकर्स ने फिर खेला दांव! अब घर से बाहर की जाएंगी सुंबुल तौकीर!

Published: Dec 01, 2022 02:58:03 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

इन दिनों जिधर देखो उधर एक ही शो की बात हो रही है और वो है ‘बिग बॉस 16’। विवादित शो के नाम से मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस दिनों इंटरटेंमेंट का डबल डोज दे रहा है। अब सुनने में आ रहा है कि शो से एक और कंटेस्टेंट की छुट्टी होने वाली है।

sumbul touqeer khan

sumbul touqeer khan

बॉलीवुड स्टार सलमान खान का धमाकेदार रिएलिटी शो बिग बॉस 16 में काफी ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहा है। ‘बिग बॉस 16’ का खेल जैसे जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे वैसे घर में ट्रॉफी को लेकर लड़ाई और तेज हो गई। शो में इस वक्त 11 कंटेस्टेंट हैं, जिसमें से एक हैं सुंबुल तौकीर खान। इनके समय समय पर घर से बेघर होने की खबर आती है।
इस हफ्ते घर से बाहर होने के लिए सुंबुल तौकीर खान, साजिद खान, टीना दत्ता, प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे, शालीन भनोट और एमसी स्टेन नॉमिनेट हुए हैं। अब देखना ये दिलचस्प है कि इस बार घर से कौन बाहर जाएगा।

वैसे पहले मेकर्स पर साजिद को बचाने के आरोप लग चुके हैं और इस बार भी ट्रोलर्स ऐसे कयास लगा रहे हैं। उनका कहना है कि मेकर्स साजिद को इस बार भी बचा लेंगे और जाने नहीं देंगे।

यह भी पढ़ें

सफेद साड़ी में मोनालिसा की ये तस्वीरें देख कहीं बहक न जाएं आप



https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1598246050183028736?ref_src=twsrc%5Etfw
खबरें चल रही हैं कि सुंबुल तौकीर खान शो से बाहर जा सकती हैं। सुंबुल तौकीर खान को बार बार बोलने के बाद भी उनका शो के प्रति ज्यादा योगदान नहीं रहा है। ऐसे में मेकर्स उन्हें बाहर कर सकते हैं।

वहीं दूसरी ओर साजिद खान का स्क्रीन टाइम सुंबुल के मुकाबले काफी ज्यादा है। इसलिए साजिद खान की जगह सुंबुल तौकीर खान पर शो से बाहर निकलने का खतरा मंडराया हुआ है।
https://twitter.com/hashtag/ShivThakare%F0%93%83%B5?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं प्रियंका चाहर चौधरी के भाई ने शो के मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाए हैं। प्रियंका के भाी ने बयान जारी किया है। भाई योगेश चौधरी ने इंस्ट्राग्राम पर एक स्टेटमेंट जारी किया है।

योगेश ने लिखा है- परी दीदी उन सबसे मजबूत लोगों में से एक हैं जिनसे आप कभी भी मिले होंगे, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप हर दिन उसे ऐसे ही तोड़ते रहें। भले ही आप देखें कि वह एक मुस्कान के साथ सब कुछ ले रही हैं। अब वह मानसिक रूप से बहुत परेशान हो गई हैं।
https://twitter.com/hashtag/Sumbul?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने आगे लिखा कि उसे घेरना, धमकाना और नेशनल टीवी पर ताना मारना वैसा ही है जैसे आप किसी बुली कल्चर को ग्लोरिफाई करते हैं। क्योंकि असल जिंदगी में बुली करने वाले जीतते नहीं हैं। उन्हें सजा मिलती है। नेक दिल वाले ही जीतते हैं। यह अब उसके बस की बात नहीं है। यह इस बारे में है कि आप हमारे समाज के लोगों को कौन से बहुमूल्य वचन और संदेश भेज रहे हैं। इसलिए कृपया अच्छा बने। भारत देख रहा है।

यह भी पढ़ें

सलमान खान ने भरी महफिल में उड़ाया करण जौहर का मजाक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो