अपनी इस दोस्त पर जान छिड़कती थी काम्या पंजाबी, पंखे से लटक कर दे दी थी जान...सदमे में आ गई थी काम्या
Riya Jain
Publish: Aug, 13 2019 07:29:43 (IST)
अपनी इस दोस्त पर जान छिड़कती थी काम्या पंजाबी, पंखे से लटक कर दे दी थी जान...सदमे में आ गई थी काम्या
kamya punjabi

काम्या पंजाबी ( kamya punjabi ) का जन्मदिन ( kamya punjabi birthday ) है। एक्ट्रेस का जन्म 13 अगस्‍त, 1979 को मुंबई में हुआ।

आज टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ( Kamya Punjabi ) का जन्मदिन ( kamya punjabi birthday ) है। एक्ट्रेस का जन्म 13 अगस्‍त, 1979 को मुंबई में हुआ। काम्या टीवी इंडस्ट्री का नामी चेहरा हैं। उन्होंने न सिर्फ टीवी सीरियल बल्कि कई रिएलिटी शोज में भी हिस्सा लिया है। 39 साल की काम्‍या ने बंटी नेगी से शादी की थी। इन दिनों काम्या ब‍िग बॉस 10 के व‍िजेता मनवीर गुर्जर को डेट कर रही हैं।

 

birthday-special-kamya-punjabi-pratyusha-banerjee-suicide-depression

खैर, एक्ट्रेस की इन सब बातों के बारे में तो हम जानते हैं। लेकिन आज हम आपको काम्या की उस दोस्त के बारे में बताएंगे, जिनपर एक्ट्रेस अपनी जान छिड़कती थीं। वह कोई और नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री का नामी चेहरा रही एकट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी थीं।

 

kamya-punjabi-pratyusha-banerjee-suicide-depression

प्रत्यूषा बनर्जी ( pratyusha banerjee ) ने साल 2016 में आत्महत्या कर ली थी। एक्ट्रेस काम्या पंजाबी भी प्रत्यूषा के यूं अचानक चले जाने से काफी दुखी हुईं थीं। कहा जा सकता है कि वह सदमे में चली गई थी।

 

kamya-punjabi-pratyusha-banerjee

प्रत्यूषा के जन्मदिन पर काम्या ने उनके लिए एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा था। उन्होंने लिखा, 'तू कहती थी ना जब नहीं रहूँगी तो ज़्यादा याद करोगे। कुछ लोग होकर भी वो अहसास नहीं दिला पाते जो तेरा यहाँ ना होकर भी मेरे साथ है। पता नहीं क्या रिश्ता था और है की अभी भी अपनी मांगी हुई दुआ में तेरी सलामती मांगती हूं। बता दें, प्रत्यूषा ने 1 अप्रैल, 2016 को मुंबई में अपने घर में खुदकुशी कर ली थी।'