scriptलॉकडाउन के बीच छोटी सरदारनी की एक्ट्रेस के घर पर दोस्तों संग चल रही थी पार्टी? सेक्यूरिटी गार्ड ने तुरंत बुलाई पुलिस | choti sardarni actress anita raaj called friends watchman call police | Patrika News

लॉकडाउन के बीच छोटी सरदारनी की एक्ट्रेस के घर पर दोस्तों संग चल रही थी पार्टी? सेक्यूरिटी गार्ड ने तुरंत बुलाई पुलिस

locationनई दिल्लीPublished: Apr 24, 2020 05:35:21 pm

Submitted by:

Neha Gupta

लॉकडाउन (Lockdown) के बीच अनीता राज (Anita Raaj) ने घर पर रखी पार्टी
सेक्यूरिटी गार्ड ने निभाया अपना फर्ज
छोटी सरदारनी (Choti Sardaarni) की एक्ट्रेस के घर पर पहुंची पुलिस

photo_2020-04-24_17-46-49.jpg

,,

नई दिल्ली | कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते जहां पूरे देश में घर में रहने और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की अपील की जा रही है। वहीं कुछ जगहों पर इसके उलट लोगों की मनमानी भी देखने को मिलती है। हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया जिसको लेकर काफी कुछ कहा जा रहा है। टीवी सीरियल छोटी सरदारनी (Choti Sardarni) की सीनियर एक्ट्रेस अनीता राज (Anita Raaj) के घर में कुछ लोगों को आते हुए जाते हुए देखा गया। खबरों के मुताबिक, उन्होंने लॉकडाउन (Lockdown) के बीच घर में पार्टी रखी थी जिसकी भनक लगते ही सेक्यूरिटी गार्ड ने पुलिस को इसकी खबर कर दी और वो वहां पहुंच गई।

मिड डे की खबर के मुताबिक, अनीता (Anita Raaj) और उनके हस्बैंड का इस बात को लेकर सेक्यूरिटी गार्ड से झगड़ा भी हो गया था। हालांकि बाद में अनीता ने अपनी सफाई में कहा- मेरे पति डॉक्टर हैं इसीलिए एक मेडिकल इमरजेंसी थी। उनके एक दोस्त को जरूरत थी जिसके चलते मेरे पति ने इंसानियत के नाते उन्हें घर में बुलाया था। इस दौरान उनकी पत्नी भी साथ आई थीं। इस वाक्ये को जानने के बाद पुलिस ने भी हमसे माफी मांगी और चली गई।

खैर अब असल मामला क्या था इसपर तो कुछ कह पाना मुश्किल है। अनीता राज के यहां उनके दोस्त इलाज के लिए आए थे या फिर पार्टी के लिए, पूरा मामला अभी साफ नहीं हो पाया है। लेकिन लॉकडाउन होने के बावजूद ऐसे कई मामले देखने को मिल रहे हैं जहां लोग अभी भी इसका उल्लंघन कर रहे हैं।

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के अब तक 23,000 से ज्यादा के मामले सामने आ चुके हैं। वहीं इस महामारी से अबतक 718 लोगों की मौत हो चुकी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो